scriptमॉडल ने मस्जिद के सामने बुरका पहन दिखाए थे प्राइवेट पार्ट, अब होगी 3 साल की जेल! | Playboy model Marisa Papen faces jail for photoshoot in mosque | Patrika News

मॉडल ने मस्जिद के सामने बुरका पहन दिखाए थे प्राइवेट पार्ट, अब होगी 3 साल की जेल!

Published: Mar 09, 2020 09:49:02 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

साल 2018 में प्लेबॉय मॉडल मारिसा पापेन (Playboy model Marisa Papen) ने मस्जिद (mosque ) के सामने करवाया था नग्न फोटोशूट (photoshoot)

marisa_papen.jpg
नई दिल्ली। प्लेबॉय मॉडल मारिसा पापेन (Playboy model Marisa Papen) को मस्जिद (mosque ) के सामने नग्न फोटोशूट (photoshoot) करवाना बहुत महंगा पड़ गया। उनके फोटोशूट के लिए 3 साल जेल की सजा सुनाई जा सकती है। दरअसल, मारिसा पापेन ने इस्तानबुल की हागिया सोफिया मस्जिद (Hagia Sophia mosque) के दरवाज़े पर खड़े होकर न्यूड फोटो शूट कराया था। जिसकी बहुत से लोगों ने निंदा की थी। अब इस मामले में उन्हें सजा सुनाई जा सकती है।

कई फिल्मों में एडल्ट सीन दे चुकी इस एक्ट्रेस ने कॉन्ट्रेक्ट में लिखवाई ऐसी बात, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

साल 2018 में मारिसा (Marisa Papen) ने दुनिया भर के कई कई मशहूर जगहों पर एक न्यूड फोटो शूट कराया था जिसमें से एक जगह सोफाया मस्जिद (Hagia Sophia mosque) भी थी। फोटो में वे मस्जिद के दरवाजे पर बुरका पहन कर खड़ी हैं और अपने प्राइवेट पार्ट दिखा रहीं हैं। फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी हंगामा था।
वहीं अब मारिसा पापेन (Marisa Papen) की उस फोटो को लेकर तुर्की की सरकार (Turkish authorities) ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है। इस्तानबुल शहर के एक वकील ने बताया मारिसा के इस घटिया काम की वजह से उनके देश की छवि को बहुत नुकसान पहुंचा है। इसके लिए उन्हें कम से कम 3 साल की कड़ी सजा होनी चाहिए।

ईरानी फिल्मकार रसूलोफ को एक साल की कैद

बता दें मारिसा (Marisa Papen) अपने न्यूड फोटो शूट को लेकर पहले भी विवादों में रहीं हैं।इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसे फोटोशूट करवाए हैं। वेटिकन चर्च में उन्होंने कई फोटोशूट करवाए थे। इन फोटों में वे सेंट पीटर स्क्वायर में बाइबिल के ढेर पर नग्न बैठी हुई नजर आई थी। ये फोटो शूट ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर जेस वाकर ने किया था। इसके लिए फोटोग्राफर को गिरफ्तार भी किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो