script‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द वर्स’ को लेकर भारत में जबरदस्त क्रेज, पहले दिन फिल्म कर सकती है छप्पफाड़ कमाई! | Spider Man Across the Spider Verse will earn splash in India on opening day 40 thousand tickets have been sold | Patrika News

‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द वर्स’ को लेकर भारत में जबरदस्त क्रेज, पहले दिन फिल्म कर सकती है छप्पफाड़ कमाई!

locationमुंबईPublished: Jun 01, 2023 04:12:47 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Spider-Man: Across the Spider Verse : मार्वल फैंस के लिए ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द वर्स’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज किया गया है। विदेशों के साथ ही भारत में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

spider_man_across_the_spider_verse_will_earn_splash_in_india_on_opening_day_40_thousand_tickets_have_been_sold.jpg
हॉलीवुड फिल्मों को लेकर फैंस में हमेशा ही क्रेज रहा है। बात जब मार्वल एंटरटेनमेंट की सबसे हिट फिल्मों में से एक ‘स्पाइडर-मैन’ फ्रेंचाइजी की हो तो क्या ही कहना। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है जोआकिम डॉस सैंटोस के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द वर्स’ (Spider-Man: Across the Spider Verse) को लेकर जो आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर विदेशों में तो क्रेज बना ही हुआ है। लेकिन इंडिया में भी ‘स्पाइडर-मैन’ फ्रेंचाइजी की इस फिल्म को देखने के लिए लोग उतावले हैं।
https://twitter.com/hashtag/Xclusiv?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द वर्स’ को इंडिया में करीब 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जो कि पहले पार्ट ‘स्पाइडर-मैन इनटू द स्पाइडर वर्स’ के स्क्रीन काउन्ट से दो गुना ज्यादा है। यह फिल्म इंडिया में कितनी कमाई कर सकती है, इस बात का अंदाजा गुरुवार शाम तक लग जाएगा। हालांकि रिलीज से एक दिन पहले नेशनल चेन्स में बिकी टिकटों को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर छप्परफाड़ कमाई करेगी।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द वर्स’ के नेशनल चेन्स में अब तक 40 हजार टिकट्स बिक चुके हैं। ऐसे में फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 31 मई को रात 9 बजे तक PVR में फिल्म की 20,000 टिकटें बिकीं। इसके अलावा INOX में 10,000 और Cinepolis में 5,000 टिकटें बिकीं। इन नंबर्स को देखते हुए यह अनुमान लगाया गया है कि फिल्म इंडिया में पहले दिन चार करोड़ का बिजनेस कर सकती है।
यह भी पढ़े – आलिया-रणवीर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज से पहले लीक, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी!

https://twitter.com/SwaeLee?ref_src=twsrc%5Etfw
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इनटू द स्पाइडर वर्स’ की फिल्म ने भारत में ओपनिंग डे पर 9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ऐसे में अगर फिल्म का दूसरा पार्ट ‘अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ चार करोड़ की कमाई कर लेती है तो 9 करोड़ का नेट कलेक्शन फिल्म दो दिनों में पूरा कर लेगी।
गौरतलब है कि ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया है। फिल्म को 10 भाषाओं में डब किया गया है। जिसके बाद इसे इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, पंजाबी, गुजराती, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन में क्रिकेटर शुभम गिल ने अपनी आवाज दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो