खुशखबरी ! Airtel Digital TV यूजर्स फ्री में देख सकेंगे सभी चैनल्स

खुशखबरी ! Airtel Digital TV यूजर्स फ्री में देख सकेंगे सभी चैनल्स

Pratima Tripathi | Publish: Mar, 09 2019 11:40:40 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

DTH सर्विस प्रोवाइडर Airtel डिजिटल TV ने अपने यूजर्स के लिए नया बेसिक सर्विस टियर (BST) लॉन्च किया है। इसमें सभी फ्री टू एयर (FTA) चैनल्स शामिल हैं।

नई दिल्ली: DTH सर्विस प्रोवाइडर airtel डिजिटल TV ने अपने यूजर्स के लिए नया बेसिक सर्विस टियर (BST) लॉन्च किया है। इसमें सभी फ्री टू एयर (FTA) चैनल्स शामिल हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में अलग-अलग भाषा और जॉनर के चैनल शामिल है। BST के तहत कंपनी ने दो पैक पेश किया है जिसमें BST ROI Pack और BST South पैक शामिल हैं। इन दोनों में यूजर्स को 100 चैनल देखने को मिलेंगे, जिसकी कीमत 153 रुपये है।

यह भी पढ़ें- अब दुनियाभर के यूजर्स को फ्री में मिलेगा इंटरनेट सेवा, इस कंपनी ने किया ऐलान

इससे पहले Airtel इंडिया ने ऐलान किया था कि India vs New Zealand T20 सीरीज के 6 फरवरी से 10 फरवरी तक चलने वाले सभी मैच को यूजर्स फ्री में देख सकते हैं। इसमें सभी चैनल जैसे- Star Sports 1 (चैनल नंबर 277), Star Sports 1 HD (चैनल नंबर 278), Star Sports 1 Hindi (चैनल नंबर 281) और Star Sports 1 Hindi HD (चैनल नंबर 282) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- यूजर्स को बड़ा झटका, JIO की अब नहीं मिलेगी सस्ती सेवा, अंबानी ने किया ये ऐलान

गौरतलब है कि हाल ही में ट्राई ने अपने केबल टीवी नियमों में बदलाव किया है। इसके तहत यूजर्स अब जो चैनल देखना चाहेंगे उसकी ही कीमत चुकानी पड़ेगी। TRAI के नए नियमों के मुताबिक, Star, Zee, TV18 जैसे ब्रॉडकास्टर्स अपने प्लान्स लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन इसमें वो चैनल्स शामिल नहीं होंगे जिसकी कीमत 19 रुपये से ज्यादा है।

अगर आप Tata Sky के कस्टमर्स है और आपने 100 रुपये प्रतिमाह वाला प्लान लिया है तो सेकेंडरी कनेक्शन के लिए 150 रुपये देने होंगे। अगर आपका सब्सक्रिप्शन 101 से 200 रुपये है तो सेकेंडरी कनेक्शन के लिए 200 रुपये देने होंगे। इसके अलावा प्राइमेरी कनेक्शन 201 से 300 रुपये का है तो सेकेंडरी कनेक्शन के लिए 250 रुपये देने होंगे। वहीं 300 और 401 से 500 रुपये वाले प्राइमेरी प्लान वाले यूजर्स को 400 रुपये सेकेंडरी कनेक्शन के लिए चुकाने होंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned