script

गर्मी में मिलेगी शिमला जैसी ठंडक, मात्र 300 रुपये है इस AC की कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2019 04:09:59 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

मात्र 300 रुपये में यहां से खरीदें एसी
Online और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीद सकते हैं AC
घर के बाहर भी एसी का ले सकते हैं मजा

AC

गर्मी में मिलेगी शिमला जैसी ठंडक, मात्र 300 रुपये है इस AC की कीमत

नई दिल्ली: गर्मी से इन दिनों हर कोई परेशान है और इससे बचने के लिए हर कोई अपने घर में कूलर या एसी का इस्तेमाल कर रहा है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो एसी अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। ऐसे में कूलर को ही सबसे सस्ता और अच्छा ऑप्शन मानते हैं और घर में ज्यादातर लोग कूलर का इस्तेमाल करते हैं। चलिए आज हम आपको एक ऐसे एसी के बारे में बताते हैं, जिसकी कीमत मात्र 300 रुपये है और इसे ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इस एसी को आप बिजली और बैटरी दोनों से चला सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Reliance Jio का यूजर्स को बड़ा तोहफा, इन प्लान्स में 3 महीने तक सबकुछ मिलेगा अनलिमिटेड

बिजली की नहीं पड़ेगी जरूरत

अगर बैटरी से इसे चलाना चाहते हैं तो इसमें तीन छोटी बैटरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। बिजली से चलाने के लिए इसमें एक यूएसबी केबल दिया गया है। इतना ही नहीं ज्यादा ठंड़ी हवा लेने के लिए इसमें एक ट्रे दिया गया है जिसमें बर्फ डाल सकते हैं। इससे आपको ठंडी हवा मिलेगी। इसकी खासियत है कि इसे एयर फ्रेशनर के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं घर के अंदर-बाहर कहीं भी यूज कर सकते हैं। अगर फ्लिपकार्ट से इस एसी को खरदीते हैं और इसका भुगतान ICICI और Axis Bank बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो 5 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा।
यह भी पढ़ें

32MP सेल्फी कैमरे वाला Redmi Y3 भारत में लॉन्च, शुरूआती कीमत 9,999 रुपये

गौरतलब है कि ऑनलाइट साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों एसी पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। Hitachi का 1.5 Ton 3 Star Window AC सिर्फ 27,900 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी असल कीमत 30,900 रुपये है। इसके अलावा MarQ का 1 Ton 3 Star Split AC 20,999 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत 36,999 रुपये है। यानी इस एसी पर आपको 16,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो