scriptDetel ने 64 इंच का Smart 4K TV किया लॉन्च, कंपनी की साइट पर चल रहा Monsoon Dhamaka सेल | detel launched 64 inch smart 4k tv in india | Patrika News

Detel ने 64 इंच का Smart 4K TV किया लॉन्च, कंपनी की साइट पर चल रहा Monsoon Dhamaka सेल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2019 03:26:03 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

भारत में लॉन्च हुआ Detel 64 इंच Smart 4K टीवी
टीवी की रिमोर्ट में Netflix का बटन दिया गया है
Detel Monsoon Dhamaka सेल में उठाएं ऑफर्स का फायदा

detel

नई दिल्ली: भारतीय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Detel ने अपना नया टीवी लॉन्च किया है। कंपनी की यह नई 65 इंच की टीवी 4K एलईडी सपोर्ट के साथ आती है। इस टीवी की कीमत 57,999 रुपए है। ग्राहक इस टीवी को कंपनी की ऑनलाइन साइट और ई-कॉमर्स साइट्स अमेजन ( Amazon ) और पेटीएम ( Paytm ) से खरीद सकेंगे। इस टीवी को अगले महीने से ऑफलाइन मार्केट में भी बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

BSNL ने लंबी वैलिडिटी के साथ 1,399 और 1,001 रुपये वाले प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, जानें सुविधाएं

Detel 64 inch Smart 4K TV फीचर्स

Detel की इस टीवी में 65 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉल्यूशन (3840 X 2160) पिक्सल का है। यह 2×10 वॉट स्पीकर और 350 nits ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। इसमें एंड्रॉयड OS का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही ऐप स्टोरेज के लिए 1 जीबी रैम और8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Detel 64 inch Smart 4K टीवी में पहले से ही कई लोकप्रिय एंड्रॉयड ऐप्स दिए गए हैं। इनमें YouTube , Amazon Prime, Hotstar और Netflix शामिल हैं। अच्छी बात यह है कि टीवी के साथ मिलने वाले रिमोर्ट में नेटफ्लिक्स का अलग से बटन भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऑनलाइन टू ऑफलाइन मॉडल पर करेगा काम, डिस्काउंट और कैशबैक का मिलेगा फायदा

Detel Monsoon Dhamaka सेल

कंपनी की ऑनलाइन साइट पर Detel Monsoon Dhamaka सेल का भी आयोजन किया गया है। इस सेल के तहत अगर आप Detel के किसी भी टीवी की खरीदारी करते हैं तो आपको साथ में Posh Speaker मुफ्त मिलेगा। साथ ही आप लिस्ट किए गए टीवी पर डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं। यह सेल 3 जुलाई को शुरु हुई थी, जो 31 जुलाई तक चलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो