scriptआखिरी दिन के इस सेल में सस्ते में खरीदें ये 4 AC, जानें ऑफर्स | Patrika News
गैजेट

आखिरी दिन के इस सेल में सस्ते में खरीदें ये 4 AC, जानें ऑफर्स

5 Photos
5 years ago
1/5

नई दिल्ली: गर्मी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में हमें घर पर सबसे ज्यादा आराम एसी ( AC ) से ही मिलता है। अगर आप भी एसी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज सबसे अच्छा मौका है। क्योंकि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर Flipstart Days Sale का आयोजन किया गया है, जिसका आज आखिरी दिन है। इस सेल में ग्राहक कई तरह के इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट का फयदा उठा सकते हैं। होम अप्लायंस के भी कई प्रोडक्ट्स पर अच्छी छूट दी जा रही है। आइए इस फोटो गैलरी के जरिए जानते हैं इन एसी पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में....

2/5

Voltas 1 Ton Window AC

इस एसी की कीमत 24,050 रुपये है। इस पर 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक इसे 799 रुपये शुरुआती महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अगर ग्राहक खरीदारी के दौरान एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। इस विंडो एसी में Sleep Mode जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह एसी 3 स्टार BEE रेटिंग 2018 मॉडल के साथ आता है।

3/5

Voltas Split Inverter AC

इसे 33,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक के कार्ड पर10% की छूट और ईएमआई ऑप्शन दिया गया है। इसकी कूलिंग क्षमता 5200.0W है और यह 3 स्टार एसी है।

 

4/5

MarQ AC

इस ऐसी को 29% डिस्काउंट के साथ 25,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसे 4,334 रुपये शुरुआती महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। खरीदारी के दौरान एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% की छूट मिलेगी। यह 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इसकी क्षमता 1.5 Ton है। इस सफेद एसी में डुअल इनवरटर दिया गया है।

5/5

Blue Star Portable AC

कूलर की दिखने वाले इस एसी को आप 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। साथ ही एक्सिस बैंक के कार्ड पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Blue Star के इस एसी में 3200 W की क्षमता दी गई है। यह एक रिमोट कंट्रोल एसी है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.