scriptFlipkart Flipstart Days सेल शुरू, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट | Flipkart Flipstart Days Sale Get 80% discount offers | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Flipkart Flipstart Days सेल शुरू, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट

Flipkart Flipstart Days सेल शुरू
इलेक्ट्रॉनिक व एसेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Nov 02, 2019 / 11:13 am

Pratima Tripathi

flipkart_flipstart_days.jpg

नई दिल्ली: Flipkart Flipstart Days सेल शुरू हो गयी है जो 3 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान टीवी और अप्लायंसेज कैटेगरी पर 75 फीसदी और इलेक्ट्रॉनिक एंड एसेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इस सेल के दौरान रिफर्बिश स्मार्टफोन भी काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Flipkart सभी ब्रांड्स के टीवी पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस दौरान Mi LED Smart TV 4A PRO 80 cm (32) with Android की है, जो इस सेल में 12,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा टीवी को 1,042 रुपये की शुरुआती नो कॉस्ट EMI के तहत खरीद सकते हैं। साथ ही सभी Credit व Debit Cards और Net Banking ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 3 साल की कंप्लीट टीवी प्रोटेक्शन को 899 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसमें 43 इंच और 49 इंच टीवी को भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

5 नवंबर को Redmi Note 8 की अगली सेल, Airtel यूजर्स को मिलेगा डबल डेटा

Vu 80cm (32 inch) HD Ready LED TV with FM Radio को 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा No cost EMI के तहत 750 रुपये की शुरूआती कीमत में भी टीवी को अपना बना सकते हैं। अगर फीचर्स की बात करें तो टीवी का रिजॉल्यूशन एचडी 1366 x 768 Pixels है और टीवी में साउंट ऑउटपुट 20 W है। इसके अलावा एक HDMI और एक USB दिया गया है। हालांकि टीवी को वाइफाई से कनेक्ट नहीं कर सकते हैं और इसमें कोई भी स्मार्ट फीचर नहीं दिया गया है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Flipkart Flipstart Days सेल शुरू, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो