Jio Gigafiber के लिए ऐसे करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, नहीं लगेगा एक भी रुपया

Jio Gigafiber के लिए ऐसे करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, नहीं लगेगा एक भी रुपया

Pratima Tripathi | Updated: 16 Aug 2019, 10:39:50 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • Jio GigaFiber के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
  • 700 रुपये का प्लान किया लॉन्च
  • फ्री में मिलेगा LED TV और 4K सेटटॉप बॉक्स

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने अपने नई सर्विस जियो गीगाफाइबर को 5 सितंबर 2019 से शुरू कर रहा है। इसके प्लान की शुरुआती कीमत 700 रुपये है और सबसे प्रीमियम पैक की कीमत 10,000 रुपये है। हालांकि 700 से लेकर 10,000 रुपये के बीच भी प्लान पेश किए जाएंगे। अगर आप भी Jio GigaFiber का लुफ्त उठाना चाहते हैं और अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाए हैं तो आज हम आपको इसके रजिस्ट्रेशन का आसान तरीका बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से घर बैठे जियो गीगाफाबर की सर्विस ले सकते हैं।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

इसके लिए सबसे पहले Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर jio.com पर जाएं और फिर गीगाफाइबर के पेज पर क्लिक करें, जहां gigafiber.jio.com/registration के नाम से पूरा पेज ओपन हो जाएगा। इस दौरान आपसे पूछा जाएगा कि अपने घर या ऑफिस में जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन चाहते हैं। इसके बाद आप से पूरा एड्रेस, आपका पूरा नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी की जानकारी मांगी जाएगी। इतना करने के बाद आपके मोबाइल पर जियो की तरफ से एक ओटीपी भेजा जाएगा, जिसे एंटर करते ही आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

इस पूरी प्रक्रिया के बाद Jio की ओर से आपके पास एक ई-मेल और एक मैसेज भेजा जाएगा। इसके अलावा जियो के अधिकारी भी आपसे संपर्क करेंगे और जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन एक्टिव किया जाएगा। बता दें कि जियो गीगाफाइबर लेने के दौरान आपको सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये जमा करने होंगे, जिसे कनेक्शन कटवाने के बाद कंपनी वापस कर देगी।

यह भी पढ़ें- Reliance Jio Freedom sale: महज 141 रुपये में Jio Phone 2 कर सकते है बहन को गिफ्ट

First day First show

बता दें कि जियो गीगाफाइबर के सबसे कम कीमत वाले प्लान में 100 Mbps और प्रीमियम पैक में 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा जियो फॉर एवर प्लान में ग्राहकों को फ्री में LED TV और 4K सेटटॉप बॉक्स भी मिलेगा। कंपनी ने इसका नाम जियो फाइबर वेलकम ऑफर रखा है। साथ ही प्रीमियम यूजर्स मूवी रिलीज होते ही First day First show अपने टीवी पर देख सकेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned