25 मई को 1.4-Inch डिस्प्ले के साथ Realme Watch होगा लॉन्च, जानें अन्य Specs

  • Realme Watch स्मार्टवॉच भारत में 25 मई को होगा लॉन्च
  • Smart Watch में मिलेगा 14 स्पोर्ट्स मोड
  • 1.4-Inch के डिस्प्ले से होगा लैस

By: Pratima Tripathi

Published: 20 May 2020, 03:55 PM IST

नई दिल्ली। Realme Watch स्मार्टवॉच को भारत में 25 मई ( Realme Watch Launch Date ) को लॉन्च किया जाएगा। इससे जुड़ा एक टीजर कंपनी ने अपने वेबसाइट पर साझा किया है। वहीं लॉन्चिंग से पहले रियलमी वॉच के कई स्पेसिफिकेशन्स ( Realme Watch Features ) सामने आए हैं जिससे पता चलता है कि ये वॉच 1.4 इंच के डिस्प्ले ( Realme Watch Display Size ) के साथ पेश किया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 320x320 पिक्सल होगा। इसे ग्राहक ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन के साथ ब्लैक कलर स्ट्रैप में खरीद सकेंगे।

Realme Watch Specfications

Realme Watch के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इंटेलिजेंट एक्टिविटी ट्रैकिंग, 24/7 हेल्थ असिस्टेंट और इंटरटेनमेंट जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे। रियलमी वॉच के साथ रियलमी टीवी भी लॉन्च किया जाएगा। ये लॉन्चिंग इवेंट ऑनलाइन आयोजित की जाएगी, जिसे ग्राहक Realme.com और Youtube चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

रियलमी वॉच में 14 स्पोर्ट्स मोड होंगे। इसमें फुटबॉल, बास्केटबॉल, एरोबिक्स, बैडमिंटन, योग, ट्रेडमिल, रनिंग और बाइकिंग शामिल हैं। रियलमी स्मार्टवॉच में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सिजन मॉनिटरिंग (SpO2) भी मौजूद है। वॉच को रियलमी लिंक ऐप से जोड़ सकते हैं , जिससे की रियलमी वॉच को कंट्रोल करने में मदद मिलेगी। बात दें कि ये अभी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन, म्यूज़िक कंट्रोल और कैमरा फीचर भी मिलेगा। पावर के लिए इसमें 160एमएएच की बैटरी मिलेगी और ये ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा।

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ LG Stylo 6 लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Realme TV Specifications

रिपोर्ट्स के मुताबित, कंपनी Realme TV को करीब 43-इंच स्क्रिन के साथ पेश कर सकती है, जो फुल-एचडी (1,920x1,080 पिक्सल) के साथ हो सकता है। टीवी Android पर रन करेगा और इसमें Google Assistant को भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इसमें अधिकारिक तौर पर Netflix मिलेगा। माना जा रहा है कि कंपनी 32-inch वेरिएंट भी पेश कर सकती है। हालांकि टीवी के फीचर्स व मॉडल को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned