scriptTata Sky, Airtel और Dish TV के सबसे सस्ते प्लान, देखें सभी पसंदीदा चैनल्स | Tata Sky, Airtel Digital TV and Dish tv best plan | Patrika News

Tata Sky, Airtel और Dish TV के सबसे सस्ते प्लान, देखें सभी पसंदीदा चैनल्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 12:12:09 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Tata Sky, Airtel Digital TV और Dish tv के बेस्ट प्लान
‘ऑल-इन-वन’ पैक्स में मिलेगा आपका पसंदीदा चैनल
164 रुपये वाले प्लान में मिलेगा 104 चैनल्स

Tata Sky, Airtel Digital TV and Dish tv

Tata Sky, Airtel और Dish tv के सबसे सस्ते प्लान, देखें सभी पसंदीदा चैनल्स

नई दिल्ली: अगर आप टीवी देखना पसंद करते हैं और TRAI के नए नियम आने के बाद से परेशान हैं कि कौन सा चैनल देखा जाए और इसके लिए कितनी रकम चुकानी है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको DTH ऑपरेटर्स के बेस्ट ‘ऑल-इन-वन’ पैक्स की जानकारी देंंगे जिसकी मदद से आप अपने पसंदीदा इंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, सिनेमा, न्यूज समेत सभी चैनल्स को देख सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा पैसा भी नहीं खर्च करना पड़ेगा।
यह भी पढ़ें

10,000 से कम कीमत में खरीदें ये शानदान Smartphones, देखिए लिस्ट

Tata Sky के ‘ऑल-इन-वन’ प्लान में आपको हिंदी और अंग्रेजी के चैनल्स को मिक्स मिलेंगे। इसमें 130 प्रीमियम चैनल्स है जैसे- इंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, किड्स, सिनेमा और इनफोटेनमेंट चैनल्स शामिल हैं। इसके लिए आपको सिर्फ हर महीने 522 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आपको खेल में रूचि नहीं है तो अंग्रेजी इंटरटेनमेंट चैनल्स की जगह फैमिली, किड्स और स्पोर्ट्स प्लान ले सकते हैं। इसकी कीमत 164 रुपये है। इसमें आपको 104 चैनल्स मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने 16 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, यूजर्स को मिलेगा 1GB डेटा

Airtel Digital TV के प्लान की बात करें तो इसकी कीमत 380 रुपये प्रति महीने है और इस’ऑल-इन-वन’प्लान में आपको 120 चैनल्स मिलेंगे। इसमें इंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, किड्स, सिनेमा और इनफोटेनमेंट चैनल्स शामिल होंगे। इतना ही नही 30 HD चैनल्स भी देखने का मौका दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Redmi Note 7 और Note 7 Pro की फ्लैश सेल आज, मिलेगा 2,400 रुपये का कैशबैक

यह भी पढ़ें

Jio को धूल चटाएगा Vodafone का सबसे सस्ता पैक, 180 दिनों की वैधता वाला नया प्लान लॉन्च

Dish TV के ऑल-इन-वन पैक की बात करें तो इसके लिए आपको 265 रुपये प्रति महीने चुकाने होंगे। इसमें सबसे ज्यादा 197 चैनल्स का लाभ मिलेगा। वहीं d2H ‘ऑल-इन-वन’ प्लान की कीमत 319 रुपये प्रति महीने है। जो Tata Sky और airtel digital tv से सस्ता है। इसमें आपको सभी जीनर के SD चैनल्स मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो