Xiaomi Mi 30W Wireless Charger भारत में लॉन्च, Apple-Samsung डिवाइस भी कर सकेंगे चार्ज

  • Xiaomi Mi 30W Wireless Charger भारत में लॉन्च
  • Apple और Samsung के डिवाइस भी कर सकते हैं चार्ज
  • 2,299 रुपये है Mi 30W Wireless Charger की भारत में कीमत

By: Pratima Tripathi

Published: 08 May 2020, 04:34 PM IST

नई दिल्ली। Xiaomi ने आज भारत में अपने कई शानदार प्रोडक्ट्स पेश किए हैं। इसमें से एक Mi 30W Wireless Charger भी है, जिसे भारत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने Mi 10 5G, Mi Box और Mi True Wireless Earphones 2 भी उतारा है। Mi 30W Wireless Charger की खासियत है कि इसे कंपनी ने Cooling Fan के साथ पेश किया गया है।

Mi 30W Wireless Charger Price, Offers

एमआई 30वॉट वायरलेस चार्जर को भारत में 2,299 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। वहीं कंपनी की तरफ से इस वायरलेस चार्जर पर ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत प्री-बुकिंग करने वालों को ये चार्जर सिर्फ 1,999 में बेचा जाएगा। इसकी सेल 18 मई से दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। बात दें कि चीन में Mi 30W Wireless Charger को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया जा चुका है। बाजार में इसकी सीधी टक्कर OnePlus Warp Charge 30 Wireless Charger से देखने को मिलेगी। इसकी कीमत 3,990 रुपये है और इसे अप्रैल 2020 में लॉन्च किया गया है।

WhatsApp को मोबाइल समेत कई डिवाइस पर चलाएं एक साथ, जानें नए फीचर की खासियत

Mi 30W Wireless Charger Features

Mi 30W वायरलेस चार्जर कुलिंग फैन के साथ है जो चार्जिंग के दौरान डिवाइस को गर्म होने से बचाता है। इतना ही नहीं, इसकी मदद से आप Apple और Samsung के डिवाइस को भी चार्ज कर सकते हैं। हालांकि नॉन शाओमी डिवाइस में ये 10W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इससे पहले Xiaomi ने मार्च में 10,000mAh Mi Wireless Power Bank लॉन्च किया था , जिसकी कीमत 2,499 रुपये रखी गयी है और ये 18W चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned