Aaj Ka Ank Jyotish: आज गाय के घी से शिवजी का अभिषेक करें, लाभ होगा

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

Tanvi Sharma

December, 0506:30 AM

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

 

अंक 01- अपनी सोच के विपरित मेहनत के कार्यों में एकदम से पैसा मिलने पर मेहनत करने से पीछे न हटें। मन में बना अनजाना भय किसी भी काम में मन नहीं लगने देगा।
अनुकूलता के लिए- प्रत्येक कार्य विशेषज्ञ की सलाह से करें।

 

अंक 02- पिछले कुछ दिनों से नौकरी के लिये किये गये प्रयासों के सार्थक परिणाम मिलेंगे व साक्षात्कार की तैयारी करना होगी। उच्च विचारों के साथ स्वस्थय वाणी को भी अपनाना होगा।
अनुकूलता के लिए- गाय के घी से शिवजी का अभिषेक करें।

 

अंक 03- नौकरी में प्रतिष्ठा को बरकरार रखने के लिये अपने रहन-सहन में बदलाव करना होंगे। करीबी लोगों के साथ किये गये अतिरक्त काम को धीरे-धीरे समेटना होगा।
अनुकूलता के लिए- निस्वार्थ भाव से दान करने की कोशिश करें।

 

अंक 04- विश्वासघात के चलते किसी नई योजना को सहयोगियों के बलबुते हाथ में लेने से बचें। महत्वपूर्ण व्यक्तियों से किये वादे समय पर पूरे नहीं कर पाने से मन में बेचैनी रहेगी।
अनुकूलता के लिए- भोजन करने समय झुठन छोड़ने से बचें।

 

अंक 05- पारिवारिक सदस्यों के प्रति अपने नजरिये में आमुलचुल बदलाव करने होंगे व शांति के लिये स्वयं को पहले करना होगी। आकस्मिक धनलाभ को बचत या योजना में लगाएं।
अनुकूलता के लिए- शिक्षण सामग्री का दान करें।

 

अंक 06- जो काम सरल व सहज मालुम पड़ रहे थे, उसमें कठिनाई के कारण पीछे हटना पड़ सकता है। स्थायी संपत्ति को खरीदने के लिये अपने अनुकुल माहौल तैयार हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- ब्राह्मण को वस्त्र दान में दें।

 

अंक 07- अपने वाहन की परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए किसी बड़े वाहन से प्रतिस्पर्धा न करें तो ठीक रहेगा। बच्चों के द्वारा मनचाहा सहयोग मिलने की अभिलाषा पूर्ण होने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में श्रंगार सामग्री चढ़ायें।

 

अंक 08- रिश्तेदारी में पहले से चल रही अनबन में सुधार दिखने लगेंगे। लेकिन लंबे समय तक बरकरार नहीं रह पायेंगे। उद्योग जगत पर छाई मंदी के बादल कम होते नजर आएंगे।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल राधाकृष्ण के दर्शन न करें।

 

अंक 09- दिन की शुरूआत से ही पैसों को पंख लगने शुरु हो जायेंगे व एकदम से परेशानी खड़ी हो जायेगी। आध्यात्मिक उर्जा भी घर के प्रति बढ़ती चिंता कम नहीं कर पाएगी।
अनुकूलता के लिए- गोपाल सहस्त्रनाम का विधिवत पाठ करें।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned