Aaj Ka Ank Jyotish: वाहन चलाने में लापरवाही ना बरतें, नुकसान हो सकता है

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

By: Tanvi

Published: 10 May 2020, 06:30 AM IST

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- आम बोलचाल की भाषा में मर्यादाओं का पालन करते हुए चलना होगा अन्यथा किसी से झगड़ा हो सकता है। दोस्तों के मध्य अपने लिए उठते विरोध के स्वर से मन दुखी रहेगा।
अनुकूलता के लिए- गाय की बछडे़ सहित पूजन करें।

अंक 02- कार्यक्षेत्र में चापलुस लोगों की आसपास भर्ती आगे बढ़ने में एक बड़ी बाधा के रूप में खड़ी होगी। वैचारिक अवरोधो के चलते घरेलु संबंध काफी हद तक प्रभावित होंगे।
अनुकूलता के लिए- तुलसाजी के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 03- समाज में जितना अधिक काम करेंगे, उतना ही अधिक विरोध का सामना करना पडे़गा। सोच के साथ लगे रहना होगा। मिलकर काम करने की भावना को अपनाना होगा।
अनुकूलता के लिए- मीठे दही का सेवन कर कार्य की शुरूआत करें।

अंक 04- कामकाज के तौर तरिको में व्यापक बदलाव लाना होगा। तीखी बोली का असर निजी संबंधों में व्यापक रूप से पडे़गा। नुकसान को झेलने लायक पैसों का ही निवेश करें।
अनुकूलता के लिए- कुलदेवी का कुलरीति से विधिवत पूजन करें।

अंक 05- अपने से कनिष्ठ कर्मचारियों का साथ नये परियोजना को निर्धारित समय में पुरा करने में सहायक होगा। मित्रों के साथ व्यवहारिकता को निभाने मे कोई कोताही न बरतें।
अनुकूलता के लिए- बहती जलधारा में दीपदान करें।

अंक 06- कानुन का पालन नहीं करने से अर्थ की हानि हो सकती है। वाहन चलाने में बरती गई लापरवाही दिक्कत देगी। मुकदमेबाजी के निर्णय में देर होने से परेशानी बढे़गी।
अनुकूलता के लिए- हनुमान मंदिर में गुड़ चने का भोग लगाएं।

अंक 07- लापरवाही से शारीरिक हानि हो सकती है। युवाओं के लिए नैतिक मुल्य आज भी उतने ही प्रासंगिक रहेंगे। नये लोगों पर एकदम से विश्वास करना नुकसानदायी हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर कार्य शुरू करें।

अंक 08- आत्मविश्वास के कारण समस्त कार्य समय पर होंगे। खाली समय का सदुपयोग करने में दिमाग लगाएं। आज का दिन यांत्रिक कार्य करने वालों के लिए लाभदायी रहेगा।
अनुकूलता के लिए- ब्राह्मण को वस्त्र दान करें।

अंक 09- किसी अच्छे सृजनात्मक कार्यों में खुब धन खर्च होगा। नियमों का पालन धीरे-धीरे आदतों में सुमार हो जाएगा। पैतृक कारोबार में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों को भुनी हुई ज्वार खिलाएं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned