scriptAaj Ka Ank Jyotish: अंक ज्योतिष के अनुसार आपके लिए कैसा रहेगा सोमवार | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 18 november rashifal | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: अंक ज्योतिष के अनुसार आपके लिए कैसा रहेगा सोमवार

locationभोपालPublished: Nov 17, 2019 04:27:51 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

अंक ज्योतिष के अनुसार आपके लिए कैसा रहेगा सोमवार

ank jyotish

अंकज्योतिष 14 जून 2019: विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत से परिवर्तन लेकर आएगा

अंक 01: दिल से लिये गए निर्णय तकलीफ देंगे। मानसिक तनाव से अपने को आजाद महसूस करेंगे। लिये गए कर्ज को निपटाने के लिए आगे का समय मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। अनुकूलता के लिए तामसिक भोजन के सेवन से बचकर रहें।

अंक 02: भुगतान में देरी की वजह से जमीन से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में हद से ज्यादा समय लगने से व्यापार पर विपरित प्रभाव पड़ेगा। व्यक्तिगत संबंधों का असर मिलाजुला रहेगा। अनुकूलता के लिए नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का जप करें।

अंक 03: संस्थान के आर्थिक मामलों को निपटाने के लिए आपको योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ना होगा। निजी संबंधों में बेवजह शक का जहर घोलने की कोशिशों से बचकर रहें। अनुकूलता के लिए जरूरतमंद महिला को सुहाग सामग्री दें।

अंक 04: आपसी कलह व गुप्त शत्रुओं से बचने के लिए अपनी व्यक्तिगत बातों को उजागर करने से परहेज करें। उच्च शिक्षा में मिली सफलताएं मान-सम्मान को बढ़ा देगी। अनुकूलता के लिए हनुमान मंदिर में चार बत्ती का दीपक लगाएं।

अंक 05: तकरीबन कार्यों के पूर्ण होने में किनारे पर आते-आते रूक जाने के कारण भाग्य की विडंबना सामने आएगी। दोस्तों की प्रेरणा किसी अच्छे काम को करने के लिए प्रेरित करेगी। अनुकूलता के लिए रुपयों के लेन-देन से बचकर रहें।

अंक 06: नौकरीपेशा व्यक्तियों को दूसरी जगह से मिले प्रस्तावों पर गंभीरता से विचार करना होगा। घरेलू व्यवसाय में बच्चों का पूर्ण सहयोग मिलने से भविष्य सुरक्षित नजर आने लगेगा। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण मंदिर में तुलसी जी की माला चढ़ाएं।

अंक 07: समय से पहले सब कुछ मिल जाने से धीरे-धीरे धर्म के प्रति आपका झुकाव और अधिक बढ़ जाएगा। स्वास्थ्य के मद्देनजर किसी बड़ी बीमारी की शंका निर्मूल साबित होगी। अनुकूलता के लिए दोपहर के पहले दान देने की कोशिश करें।

अंक 08: खाने-पीने में अनियमितता से सेहत पर खराब असर पड़ सकता है और बिना वजह आर्थिक बोझ आ सकता है। पिता के साथ संबंधों को सुधारने की कोशिश सफल रहेगी। अनुकूलता के लिए मौसमी फल का सेवन कर घर से निकलें।

अंक 09: रोजमर्रा के़ मिलने वालों से संबंध बिगड़ने की आशंका के चलते एक सुरक्षित दूरी बनाकर रखना होगी। कठोर परिश्रमी व्यक्ति को अपने हाथ-पैर बचाकर कार्य करना होगा। अनुकूलता के लिए नीले रंग के उपयोग से बचकर रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो