scriptTodays Horoscope- 19 April 2022: सिंह- दिन ठीक नहीं है | aaj ka leo rashifal today horoscope 19 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 19 April 2022: सिंह- दिन ठीक नहीं है

Published: Apr 18, 2022 04:46:32 pm

Today’s leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Tuesday ka Rashifal

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
व्यापार में तंगी का सामना करना पड़ सकता है। आप के व्यवहार के कारण लोग आप से दूर हो रहे हैं। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। शेयर वायदा व्यापार में निवेश से बचें। आप का अपना आपको धोखा दे सकता है। शिव जी आरधना से मनोकामना पूर्ण होगी।
आपको काम पर चल रहे किसी प्रोजेक्ट में शामिल किया जा सकता है। उत्कृष्ट वित्त आपको भविष्य की संभावनाओं की अच्छी तरह से योजना बनाने देगा। अपने साथी को अपने रचनात्मक पक्ष और अपने जुनून में झांकने दें।
हो सकता है कि आप नहीं चाहते कि वे आपकी परियोजनाओं में अत्यधिक शामिल हों, लेकिन वे आपके दिल के एक पक्ष को देखकर विशेष महसूस करेंगे, जिसे आप अक्सर अपने पास रखते हैं।
आपके द्वारा शुरू किए जाने वाले नए उद्यम को परिवार के किसी बुजुर्ग द्वारा समर्थन दिए जाने की संभावना है। किसी को सिर्फ इसलिए यात्रा करने के लिए मजबूर करना क्योंकि आप चाहते हैं कि आप खराब रोशनी में जा रहे हैं।

शुभ रंग :हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: I

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह : शिव जी आरधना करें।

सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो