scriptHoroscope 02 December 2021 मेष राशि वालों को मानसिक शांति की तलाश | Aaj Ka Rashifal 02 December 2021 | Patrika News
राशिफल

Horoscope 02 December 2021 मेष राशि वालों को मानसिक शांति की तलाश

मेष राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?
 
 

Dec 01, 2021 / 01:39 pm

deepak deewan

aries.jpg

Aaj Ka Rashifal 14 April 2022

राशिचक्र की पहली राशि मेष ज्योतिष की नजर में में बेहद खास मानी गई है। इस राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह ही देखने को मिलते हैं। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के दूसरे दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?

मेष: मानसिक शांति की तलाश में रहेंगे. आयोजनों की व्यस्तता में सेहत को नज़रअन्दाज़ न करें. किसी बड़े अधिकारी से मुलाक़ात कार्यों को गति प्रदान करेगी. धन आगमन होगा.

पारिवारिक जीवन में सरसता बनी रहेगी. माता से रिश्तों में सुधार आएगा. मित्रों और भाइयों की मदद से सुख-संपत्ति का विस्तार होगा. परिवार में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा।
वित्त— किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है। लेकिन पारिवारिक खर्चों पर नियंत्रण जरूर रखें।
करियर— किसी बड़े अधिकारी की मदद प्राप्त होगी. सरकारी कार्य पूरे होते नजर आएंगे।
दांपत्य व प्रेम— पार्टनर के साथ सायंकाल के समय किसी कला संगति का आनंद मिलेगा। लव लाइफ में अपने व्यवहार पर संयम रखें अन्यथा रिश्तों में दरार आ जाएगी। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
हेल्थ— स्वास्थ्य सामान्य रह सकता है पर पुरानी बीमारियों से ग्रसित लोगों को सतर्कता रखनी होगी।
लकी नंबर— 4
लकी कलर— पर्पल
अनुकूल सलाह— बृहस्पति देव की प्रसन्नता के लिए बीज मंत्र ओम ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुुरुवै नम: का कम से कम एक माला जाप करें.

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope 02 December 2021 मेष राशि वालों को मानसिक शांति की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो