scriptCapricorn Horoscope 02 December 2021 मकर राशि वालों के लिए हर हाल में विवाद से बचने का दिन | Aaj Ka Rashifal 02 December 2021 | Patrika News
राशिफल

Capricorn Horoscope 02 December 2021 मकर राशि वालों के लिए हर हाल में विवाद से बचने का दिन

मकर राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?
 
 
 

Dec 01, 2021 / 02:57 pm

deepak deewan

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के दूसरे दिन मकर का राशिफल क्या कहता है?
मकर-कार्यस्थल पर चल रहे विवाद आज बड़ा रूप ले सकते हैं. घर परिवार में आयोजनों का आनंद लेंगे. आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा. आसपड़ोसियों से सहयोग मिलेगा. नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं.
बातचीत के दौरान वाणी और व्यवहार पर संयम रखें. भाइयों में वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं. इसकी वजह से किसी संपत्ति को लेकर परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है।
वित्त— आर्थिक मामलों में भाग्य आपका आज पूरा साथ दे रहा है।
करियर— मेहनत की अधिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव होने से आपकी कार्यशैली में भी बदलाव होगा. विदेश में नौकरी करने वाले जातकों को घर लौटने का मौका मिल सकता है।
दांपत्य व प्रेम— लव या लाइफ पार्टनर के साथ सायंकाल के समय निकट यात्रा के योग बन रहे हैं.
हेल्थ— स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आगे आने वाले कुछ दिन खराब हो सकते हैं.
लकी नंबर— 9
लकी कलर— आरेंज
अनुकूल सलाह— विष्णुजी की पूजा अर्चना करें

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Capricorn Horoscope 02 December 2021 मकर राशि वालों के लिए हर हाल में विवाद से बचने का दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो