scriptAaj Ka Rashifal 26 May: वृषभ, कन्या समेत चार राशियों को निवेश से लाभ, दो राशियों के लिए यात्रा शुभ | Aaj Ka Rashifal 26 May Daily Rashifal future Prediction | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 May: वृषभ, कन्या समेत चार राशियों को निवेश से लाभ, दो राशियों के लिए यात्रा शुभ

आज का राशिफल 26 मई (Aaj Ka Rashifal 26 May) बता रहा है कि शुक्रवार को चार राशियों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा होने वाली है। इन राशि के जातकों को निवेश से लाभ मिलेगा। वहीं शुक्रवार राशिफल यह भी बता रहा है कि दो राशि के जातकों के लिए यात्रा शुभ फलदायक है। इस दैनिक राशिफल (Daily Rashifal Prediction) में उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से जानिए कैसा रहेगा शुक्रवार को सभी राशि के जातकों का भाग्य।

May 26, 2023 / 07:02 am

Pravin Pandey

aaj_ka_rashifal_latest_patrika_image.jpg

aaj ka rashifal latest image

मेष: अपने से बड़ों का अनुभव लें और लाभ होगा। पुराने मित्र संबंधी से मुलाकात आज सम्भव है। मेष राशि के जातकों को शुक्रवार को मित्रों से शुभ समाचार मिलेंगे। इस दिन आत्मसम्मान बढ़ेगा।


वृषभः आज किसी से भी विवाद न करें। अपने अधिकारों का गलत प्रयोग न करें। यात्रा लाभकारी रहेगी। आप की मेहनत से उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। निवेश आदि सफल रहेगा। कुबुद्धि से हानि संभव है।

मिथुनः प्रोफेशन में परिवर्तन चाहते हैं। पढ़ाई में रूचि की कमी रहेगी। पैरों में दर्द की वजह से अस्त-व्यस्त रहेंगे। उत्तेजना से कार्य बिगड़ेंगे। व्यय वृद्धि होगी। तनाव तथा चिंता हावी होंगे। जोखिम न लें।

कर्कः पं. चंदन श्याम नारायण के अनुसार अपने व्यवसाय को लेकर यात्रा होगी। प्रोजेक्ट के लिए नए साझेदार मिलेंगे। घर के किसी सदस्य की चिंता रहेगी। अस्वस्थता रहेगी। बकाया वसूली होगी। यात्रा लाभकारी रहेगी।

सिंहः रोज नई योजना बनाते हैं पर चालू एक नहीं होती। परिवार में पूछपरख कम होगी। पिता के साथ आजकल अच्छी घुल मिल रही है। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। भय, चिंता और तनाव का माहौल खत्म होगा। मेहनत अधिक होगी।
कन्याः आज का दिन महत्वपूर्ण है। नए लोगों से जरा संभलकर मित्रता करें। किसी देव स्थान का भ्रमण संभव है। धर्म-कर्म में रूचि रहेगी। निवेश शुभ रहेगा। राजकीय सहयोग मिलेगा। दुर्घटन आदि से बचें। विवाद न करें।
ये भी पढ़ेंः शुक्र का गोचर इन राशियों के लिए बेहद खतरनाक, 4 दिन बाद इन राशियों को कराएगा तगड़ा धन लाभ


तुलाः दिन की शुरुआत में आलस हावी रहेगा। संतों का सानिध्य मिलेगा। वाहन, मशीनरी और अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। विवाद से बचें। तुला राशि के जातकों के लिए अति आत्मविश्वास हानिकर सिद्ध होगा।

वृश्चिकः किसी भी कीमत पर झुकना आप को पसंद नहीं है। वैवाहिक यात्रा सफल रहेगी। आज के दिन वृश्चिक राशि के जातकों पर माता लक्ष्मी की कृपा होगी और उन्हें गृहस्थ सुख मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। कार्य में बाधा संभव है। मकान बदलने से लाभ होगा।

धनुः अपने करियर को लेकर आप ईमानदार नहीं हैं। संभल जाएं, संपत्ति के बड़े सौदे हो सकते हैं जो लाभ देंगे। कार्यस्थल पर उन्नति होगी। शुक्रवार को धनु राशि के जातकों के लिए निवेश आदि लाभदायक रहेंगे। थकान होगी।

मकरः समय के परिवर्तन से राहत महसूस करेंगे। विद्यार्थी वर्ग सफल रहेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा। अनाज में निवेश शुभ रहेगा। सोचविचार कर व्यापार करें अन्यथा अचानक हानि संभावित है।


कुंभः आपके हौसले से ही आप उन्नति करेंगे। नए वस्त्र की प्राप्ति संभव है। माता-पिता को अस्वस्थता रहेगी। आपसी विवाद न करें। शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी में प्रयास ‍अधिक करना पड़ेगा।

मीनः पं. चंदन श्याम नारायण के अनुसार कार्यस्थल पर अधिकारियों से विवाद होगा। आप की गलती के कारण बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। बातचीत से काम बन जाएंगे। कार्यसिद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धनलाभ होगा। किसी चीज से डरे हुए हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 26 May: वृषभ, कन्या समेत चार राशियों को निवेश से लाभ, दो राशियों के लिए यात्रा शुभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो