scriptWeekly Horoscope (07 जून से 13 जून 2021): मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Aries Weekly Horoscope between 07 June to 13 June 2021 | Patrika News

Weekly Horoscope (07 जून से 13 जून 2021): मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

locationभोपालPublished: Jun 06, 2021 02:33:55 pm

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

Mesh Saptahik Rashifal

Aries Weekly Horoscope

जीवन का हर दिन जिंदगी में कुछ न कुछ बदलाव लेकर ही आता है, ऐसे में 07 जून 2021 सोमवार से एक बार फिर नया सप्ताह शुरु होने जा रहा है। व्यक्ति के जीवन में भविष्य की आशा को लेकर हर दिन, सप्ताह, माह व साल बदलाव व नए अनुभव प्रदान करता ही रहता है। लगातार होने वाले इस बदलाव के चलते ही हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय मेष राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

मेष साप्ताहिक राशिफल (Mesh Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह ध्यान की कमी के बावजूद आपके बिजनेस या कॅरियर पर बुरा असर होता नहीं दिख रहा है। वहीं इस दौरान आपकी शालीनता सीनियर्स को आपके करीब ला सकती है। जिसके चलते आपमें आत्मबल में वृद्धि होगी।

सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी योजना में बदलाव का प्लान बना सकते हैं, लेकिन इस दौरान जानकारों से सलाह भी अवश्य लें। इस समय आपको लोगों का साथ भी मिलेगा।

वहीं सप्ताह के मध्य में भाग्य आपका साथ देगा। इस समय क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा, वहीं किसी समस्या को लेकर प्रेमी की सहानुभूति भी आपको मिलेगी। इस समय आपके साथी और पार्टनर आपके भरोसे पर सही उतरेंगे। सेहत की दृष्टि से इस समय आपको व्यायाम से लाभ मिलेगा।
सप्ताह के अंत में पूर्व के निवेश से अच्छी आमदनी होने की उम्मीद है। वहीं आपके किसी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है, जो आपके लिए हमेशा यादगार रहेगा। वहीं इस समय विद्यार्थी पढ़ाई के क्षेत्र में सफलता पा सकते हैं।

उपाय: हनुमानजी की हर रोज उपासना करें।
लकी दिन: सोमवार,मंगलवार व रविवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो