Weekly Astrology (26 जुलाई से 01 अगस्त 2021): कर्क राशि से कन्या राशि वालों तक के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा...

By: दीपेश तिवारी

Published: 25 Jul 2021, 03:16 PM IST

हर दिन जिंदगी में कुछ न कुछ बदलाव लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर कई तरह की आशाएं रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (26 जुलाई से 01 अगस्त 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय कर्क राशि से कन्या राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा? आइये जानते हैं...

1. कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer weekly Rashifal)
इस सप्ताह सरकारी नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलने की संभावना के बीच किसी कार्य को लेकर खास प्रशंसा मिल सकती है। इस समय व्यवसायी गलत रास्ते से बड़ी डील पाने से बचने के साथ ही लाभ के मद्देनजर आगे की सोचते हुए कोई भी निवेश बिना उस संबंध में ज्यादा जानें न करें। इस दौरान आपको बोलते समय शब्दों का खास चयन भी करना होगा, क्योंकि किसी नाराजगी के चलते आप किसी से गलत भी बोल सकते हैं।

Must Read- Shravan Month: सावन के हर सोमवार का अपना खास महत्व, जानें किस दिन करें भगवान शिव के किस रूप की पूजा

sawan somvar

विद्यार्थियों से लेकर जॉब करने वालों तक के लिए ये अवधि अच्छी रहेगी। एक ओर जहां नौकरी पेशा को उनके कार्य के चलते प्रबंधन से तारीफ मिलेगी, वहीं छात्रों को भी अच्छा परिणाम मिलने की संभावना है।
इस समय घरेलु विवाद को न बढ़ने दें,जहां तक स्वास्थ्य की बात है तो माता की सेहत का खास ख्याल रखें। वहीं इस दौरान हड्डी से जुड़ी कोई परेशानी आपको भी 28 जुलाई के बाद से परेशान कर सकती है।

उपाय : भगवान शिव की पूजा करें।


2. सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo weekly Rashifal)
इस सप्ताह आलस्य से दूर रहना ही आपके लिए अच्छा रहेगा। वहीं इस दौरान अविवाहितों का रिश्ता भी तय हो सकता है। सेहत को लेकर सजग रहते हुए आपको लापरवाही से भी बचना होगा। वहीं कुछ समय पहले ही तरक्की पाए जातकों को इस समय कार्य में तेजी बनाए रखनी होगी। वहीं व्यापारियों को सप्ताह के मध्य से आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करने होंगे।

उपाय : प्रतिदिन आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें।

Must Read- सावन के पहले ही दिन बुध करेंगे कर्क राशि में प्रवेश, जानें किन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ

rashi parivartan of budh

3. कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo weekly Rashifal)
इस सप्ताह कई अवसर हाथ में आएंगे, ऐसे में आलस्य के चलते इन्हें गंवाना परेशानी का कारण बन सकता है। वहीं खर्चों पर खास ध्यान रखना होगा, अन्यथा आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है। उचित होगा सतर्क रहते हुए तेजी से कार्य करें। इस दौरान व्यवसायी लाभ कमा सकते हैं। जबकि नौकरी पेशा लोगों को नई परियोजनाओं में काम करने का अवसर मिलेगा।

ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव आप में आलस्य की वृद्धि करेंगे। सेहत के मामले में श्रवण तंत्र में कुछ परेशानी आ सकती है। जहां तक तनाव का सवाल है तो वह भी इस सप्ताह बना रहेगा। लेकिन समय के साथ धीरे धीरे सप्ताह का अंतिम झोर आते आते भाग्य आपका साथ देना शुरु कर सकता है।

उपाय : श्री गणेश चालीसा का पाठ करें।

Must Read- Horoscope (26 जुलाई से 01 अगस्त 2021): मेष राशि से मिथुन राशि वालों तक के लिए क्या कहते हैं इस सप्ताह के ग्रह?

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned