scriptAaj Ka Rashifal-26 October 2021: इन 5 राशि वालों के लिए आज का दिन है विशेष, जानें कैसा रहेगा आपका मंगलवार? | Horoscope 26 October 2021 aaj ka rashifal daily astrology Today Horosc | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal-26 October 2021: इन 5 राशि वालों के लिए आज का दिन है विशेष, जानें कैसा रहेगा आपका मंगलवार?

आपके ग्रह 26 अक्टूबर 2021 को क्या कहते हैं ?

भोपालOct 25, 2021 / 04:58 pm

दीपेश तिवारी

rashifal

horoscope

कुंडली में चंद्र की स्थिति पर ही हर जातक की राशि निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है।

दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। तो चलिए जानते हैं कि ज्यो पं चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज मंगलवार Tuesday, 26 अक्टूबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।

rashi parivartan

Aries Daily Horoscope 26 October 2021 आज का मेष राशिफल
कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। धनलाभ होगा। संतान की नौकरी लगने से मन प्रसन्न रहेगा। भय, पीड़ा, चिंता तथा तनाव रहेंगे।

Taurus Daily Horoscope 26 October 2021 आज का वृषभ राशिफल
विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा। रुके कार्यों में गति आएगी। किसी की सुनीसुनाई बातो पर ध्यान न दें। दोस्तों के साथ मन मुटाव होगा।

Read more – Weekly Horoscope (25 october to 31 october 2021)- मेष राशि से मीन राशि वालों तक के लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का आखिरी सप्ताह

Gemini Daily Horoscope 26 October 2021 आज का मिथुन राशिफल
निवेश से लाभ होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो बनते कार्य बिगड़ सकते हैं। कार्य की अधिकता से निजी कार्य प्रभावित होंगे। दु:खद समाचार मिल सकता है।

Cancer Daily Horoscope 26 October 2021 आज का कर्क राशिफल
कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से संबंधों में मजबूती आएगी। विवाह के लिए किए प्रयास सफल होंगे। प्रतिष्ठा वृद्धि होगी। ध्यान रखें कभी कभी ज्यादा होशियारी भी नुकसान देती है। ‍

Read more – Mars Effects- मंगल के राशि परिवर्तन के साथ भारत का ये रूप देख चौंक जाएंगे सभी

mars effects

Leo Daily Horoscope 26 October 2021 आज का सिंह राशिफल
परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा। आत्मसम्मान बढ़ेगा। शत्रु परास्त होंगे। आप के अपने आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचेंगे। विवाद से बचें। बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी।

Virgo Daily Horoscope 26 October 2021 आज का कन्या राशिफल
सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव।

Read more – Ahoi Ashtami 2021: अहोई अष्टमी का व्रत कब है? जानें इस दिन के नियम

Libra Daily Horoscope 26 October 2021 आज का तुला राशिफल
भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खर्चों की अधिकता के बीच माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। मित्रों से भेंट होगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें।

Scorpio Daily Horoscope 26 October 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
आकस्मिक किसी बड़े खर्च होने की आशंका है। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है। विवाद न करें। परिवारिक क्लेश होगा।

Read more – Guru Pushya 2021: गुरु पुष्य नक्षत्र योग का 28 अक्टूबर को कब से कब तक?

guru pushya nakshatra
Sagittarius Daily Horoscope 26 October 2021 आज का धनु राशिफल
पुराना धन मिल सकता है। रुके कार्य पूर्ण होंगे। अनाज तिलहन व्यवसाइयों के लिए समय व्यस्तता पूर्ण रहेगा। पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी। संतान के विवाह संबंधित समस्या रहेगी।
Capricorn Daily Horoscope 26 October 2021 आज का मकर राशिफल
व्यवसायिक नई योजना बनेगी। कार्यपद्धति में सुधार से लाभ बढ़ेगा। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। जीवनसाथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक करें। अपनी गलतियों के नजरअंदाज न करें। अपने आप को संभालते हुए, संगती बदलें।
Read more – October 2021 Rashi Parivartan List : अक्टूबर 2021 के राशि परिवर्तन, जानें कब कौन से ग्रह बदलेंगे अपनी राशि

Aquarius Daily Horoscope 26 October 2021 आज का कुंभ राशिफल
धार्मिक आस्था में वृद्धि के बीच कार्यसिद्धि होगी। थकान के चलते चिंता और तनाव रहेंगे। शत्रु सक्रिय रहेंगे। कारोबार में मंदी की वजह से परेशान रहेंगे।
Read more – Monthly Horoscope 2021: अक्टूबर 2021 में इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य, जानें कैसा रहेगा आपके लिए ये माह?

Pisces Daily Horoscope 26 October 2021 आज का मीन राशिफल
नए दोस्त बनेंगे, साथ ही उचित होगा कि जल्दबाजी में हानि से बचें। वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। परिवार में चिंता तथा तनाव रहेंगे। कार्यस्थल पर विवाद से बचें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal-26 October 2021: इन 5 राशि वालों के लिए आज का दिन है विशेष, जानें कैसा रहेगा आपका मंगलवार?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो