scriptAaj Ka Rashifal – Horoscope Today 14 April 2021: बुधवार को इन पांच राशियों पर रहेगी श्री गणेश की विशेष कृपा, होगा लाभ, मिलेगी सफलता | Horoscope Today 14 April 2021 daily astrology aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 14 April 2021: बुधवार को इन पांच राशियों पर रहेगी श्री गणेश की विशेष कृपा, होगा लाभ, मिलेगी सफलता

locationभोपालPublished: Apr 13, 2021 05:29:58 pm

आज द्वितीया तिथि 12:47 PM तक उसके बाद तृतीया…

14 April 2021 Wednesday ka rashifal

14 April 2021 Horoscope

आज साल 2021 में अप्रैल की 14 तारीख को बुधवार wednesday का दिन है। ज्योतिष Jyotish के अनुसार बुध को ग्रहों में राजकुमार का दर्जा प्राप्त है।

शरीर में यह त्वचा तो वहीं कुंडली में पराक्रम के कारक माने गए हैं। इनका रंग हरा व रत्न पन्ना है। इस दिन के कारक देव स्वयं श्री गणेश जी हैं।
Read More – श्री गणेश को बुधवार के दिन ऐसे करें प्रसन्न और पाएं मनचाहा आशीर्वाद

jai shri ganesh
Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifal 14 April 2021…

आज का 14 April 2021 मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आप के कार्यो से समाज में आपकी प्रशंसा होगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। यश, उत्साह बढ़ेगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।
आज का 14 April 2021 वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद है। आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं। रुका पैसा मिलेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है।मेहमानों का आगमन होगा।
आज का 14 April 2021 मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा।व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बड़ सकता है। नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। श्रेष्ठजनों से मेल होगा। परिवार की उलझन खत्म होगी।

आज का 14 April 2021 कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
अपने धन का कुछ अंश परोपकार में लगाएं। नौकरी में कार्य का विस्तार होगा। शुभ एवं अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे।

Read more – विश्व में भगवान गणेश का ऐसा इकलौता मंदिर, जानिये क्या है खास

miracle of lord ganesh
आज का 14 April 2021 सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
परिजनों पर व्यर्थ में संदेह न करें। अपने के महत्व को भूलें नहीं किस व्यक्ति से क्या बात करनी है इसका विशेष ध्यान रखें। आर्थिक लाभ होगा। व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा।
आज का 14 April 2021 कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
समय पर काम करना सीखे। अपने विचारों पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है।व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

आज का 14 April 2021 तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण है। कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है। कामकाज में इच्छानुरूप परिणाम मिलेंगे। वाहन क्रय करने का मन होगा।नए सम्बन्ध बनेगे।

आज का 14 April 2021 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें। दूसरों पर जल्द विश्वास करने से बचें। लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है। नए वस्त्रो की प्राप्ति होगी।

आज का 14 April 2021 धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी। दिनचर्या प्रभावित होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।

Read more – प्रथम पूज्य श्रीगणेश की प्रतिमा से जुड़े हैं ये खास रहस्य, ऐसे समझें
shri_ganesh_statue.jpg
आज का 14 April 2021 मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
दिन अनुकूल है। समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। नए सम्बन्ध लाभप्रद रहेंगे। परिवार और आवास की समस्या हल हो सकती है।यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।
आज का 14 April 2021 कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा। आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। संतों के दर्शन होंगे। आर्थिक मामलो में लापरवाही न करें।

आज का 14 April 2021 मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें। संतान के कार्यों से चिंतित रहेंगे।व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। कार्यस्थल में उन्नति की संभावना है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो