scriptMangalwar Rashifal: इन राशियों के लोगों के लिए शुभ है मंगलवार, मिलेगी खूब सफलता और धन दौलत | Mangalwar Rashifal Tuesday 12 december auspicious for people of these zodiac signs horoscope today | Patrika News
राशिफल

Mangalwar Rashifal: इन राशियों के लोगों के लिए शुभ है मंगलवार, मिलेगी खूब सफलता और धन दौलत

Mangalwar Rashifal मंगलवार का दिन कई राशियों के लिए बेहद शुभ है। इस दिन इनको खूब सफलता और धन दौलत मिलने वाली है तो वहीं कुछ लोगों के लिए कुछ चुनौतियां हैं। आज का राशिफल में आइये जानते हैं किसके लिए मंगलवार शुभ फल देने वाला है और किसके लिए चुनौतियां बढ़ाने वाला..

Dec 11, 2023 / 03:50 pm

Pravin Pandey

12_december.jpg

मंगलवार 12 दिसंबर 2023 आज का राशिफल

मेष राशि

आज आपका दिन व्यस्तापूर्ण रहेगा, जीवनसाथी के व्यवहार में उग्रता रहेगी। व्यावसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारक रहेंगी।


वृषभ राशि
आप व्यर्थ के दिखावे और आडंबरों से दूर रहें वर्ना दिक्कतें बढ़ सकती हैं। निजी जीवन में भी ध्यान दें। संतान के रूखे व्यवहार के कारण मन अप्रसन्न रहेगा। व्यापार में मन नहीं लगेगा।

मिथुन राशि
आज का दिन कई अनुभवों से युक्त होगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आप की सफलता के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी। निजी खर्च बढ़ेंगे। समय का दुरुपयोग न करें।


कर्क राशि
आय से अधिक खर्च न करें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। आप के प्रयासों से व्यवसाय का तनाव समाप्त हो सकेगा। कारोबार में नए प्रस्ताव मन में उत्साह पैदा करेंगे। आज खान-पान में विशेष सावधानी रखें।

सिंह राशि
आज व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। जोखिम भरे कार्य से बचना चाहिए। कार्य व्यवसाय में सफलता मिल सकेगी।दोस्तों के साथ आज यात्रा के योग बन रहे हे। आज किसी से मजाक न करे मुसीबत बन सकता है।

कन्या राशि
अपनी सोच को बदलें। दूसरों को नीचा दिखाने का प्रयास न करें। प्रतियोगी परीक्षा में प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि होगी। पिता से मनमुटाव हो सकता है। क्रोध न करें।

ये भी पढ़ेंः शनि का है ये खास नंबर, इस बर्थ डेट वाली लड़कियां प्रेम संबंध में होती हैं होशियार

तुला राशि
दिन की शुरुआत से ही कार्य प्रभावित होंगे। आय में वृद्धि होगी। अपनी बुद्धिमानी से आर्थिक स्थिति सुधरेंगे। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी। जल्दबाजी में कोई काम न करें।


वृश्चिक राशि
आज, यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। दोस्तों से भेंट, उपहार मिलेगा।

धनु राशि
मित्रों के सहयोग से निजी समस्या का समाधान होगा। व्यापार में प्रगति के योग हैं। अधिकारों का गलत प्रयोग नहीं करें। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा।


मकर राशि
लंबे समय के बाद व्यापार में लाभकारी परिवर्तन हो सकते हैं। मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर काम करें। समय अनुकूल है। उसका सदुपयोग करें। यात्रा संभव है।

कुंभ राशि
आज धार्मिक आस्था बढ़ेगी। कार्य के प्रति दृढ़ता आपको आज कार्य में अनुकूल सफलता दिलवाने वाली है। नौकरी में तबादला और पदोन्नति के योग हैं। विरोध होगा।


मीन राशि
जीवनसाथी के व्यवहार में उग्रता रहेगी। व्यावसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारक रहेंगी। बुद्धि चातुर्य से अनेक कार्य सफल होंगे। क्रोध न करें।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Mangalwar Rashifal: इन राशियों के लोगों के लिए शुभ है मंगलवार, मिलेगी खूब सफलता और धन दौलत

ट्रेंडिंग वीडियो