scriptToday Horoscope 30 October 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Horoscope Today 30 October 2021- राशि परिवर्तन के साथ शुक्र आज इनकी बदलेंगे किस्मत, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार? | Patrika News

Horoscope Today 30 October 2021- राशि परिवर्तन के साथ शुक्र आज इनकी बदलेंगे किस्मत, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार?

आपके ग्रह 30 अक्टूबर 2021 को क्या कहते हैं?

भोपाल

Updated: October 29, 2021 04:24:45 pm

किसी भी जातक की राशि कुंडली में चंद्र की स्थिति पर ही निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है।

Rashifal
horoscope

दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। तो चलिए जानते हैं कि ज्यो पं चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज शनिवार Saturday, 30 अक्टूबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।

rashi parivartan

Aries Daily Horoscope 30 October 2021 आज का मेष राशिफल
अपने विवेक से काम करें, न्यायालय से जुड़े मामलों में लापरवाही बिलकुल न करें। विद्यार्थियों के लिए सफलता हासिल करने का समय है। व्यापार-व्यवसाय में गति आएगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इन दिनों आप चाह कर भी अपने मन माफिक काम नही कर पा रहे है।

Taurus Daily Horoscope 30 October 2021 आज का वृषभ राशिफल
सामाजिक कार्यों मे आप का सहयोग रहेगा। आज समय का सदुपयोग होगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। कार्य स्थल पर कुछ लोग आप की आलोचना करेंगे।

Read more - Shukra ka Rashi Parivartan- आज शुक्र करेंगे राशि परिवर्तन क्या होगा उसका असर? जानें यहां

Gemini Daily Horoscope 30 October 2021 आज का मिथुन राशिफल
नवीन कारोबार में सफल होंगे। कार्यस्थल पर विवाद सम्भव है।पेट सम्बंधित रोग से पीड़ित रह सकते हैं। बोलते कुछ हैं करते कुछ हैं, उचित होगा कि पहले खुद समझें कि करना क्या है।

Cancer Daily Horoscope 30 October 2021 आज का कर्क राशिफल
स्थायी संपत्ति के निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। व्यापार-व्यवसाय में अनुकूल अवसर मिलेंगे परंतु समझदारी से काम करें। आज किसी पर भी पैसो से संबंधित विश्वास न करें। धोखा होने के पूरे योग हैं।

Read more - Dhanteras 2021: इस धनतेरस इन बातों का रखें खास ध्यान

Dhanteras 2021 Special Yog timing

Leo Daily Horoscope 30 October 2021 आज का सिंह राशिफल
अपने कॅरियर पर ध्यान दें। व्यापारिक नवीन योजनाओं से लाभ होगा। परिवार में मेल-जोल बढेगा। अपनी वस्तुओं को संभालकर नहीं रखने से नुकसान की उम्मीद हैं।

Virgo Daily Horoscope 30 October 2021 आज का कन्या राशिफल
नया कारोबार स्थापित करने के लिए कर्ज की व्यवस्था करने में जुटे रहेंगे। कार्यस्थल पर अधिकारी वर्ग में महत्व बढ़ेगा। परिवार में चल रहे विवाद के कारण घर का त्याग करना पड़ सकता है।

Read more - Weekly Horoscope (25 october to 31 october 2021)- मेष राशि से मीन राशि वालों तक के लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का आखिरी सप्ताह

Libra Daily Horoscope 30 October 2021 आज का तुला राशिफल
दिन की महत्वता को समझें और अपने भविष्य के लिए निर्णय लें। क्रोध पर संयम रखें। खर्च की अधिकता रहेगी। अपने कर्मचारियों की न समझी से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

Scorpio Daily Horoscope 30 October 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
अपनी जीवनशैली को बदलें। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा।किसी कला जगत के प्रसिद्ध व्यक्ति से मेलजोल बढ़ेगा। मकान, वाहन के क्रय-विक्रय में धन निवेश करेंगे।

Read more - Mars Effects- मंगल के राशि परिवर्तन के साथ भारत का ये रूप देख चौंक जाएंगे सभी

rashi parivartan Sagittarius Daily Horoscope 30 October 2021 आज का धनु राशिफल
अपनों का साथ मिलने से काम पूरा होगा। संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षमता में वृद्धि सम्भव है। घर परिवार में भौतिक सुख-साधनों की प्राप्ति होगी। झूठ बोलने वालों से सावधान रहें।
Capricorn Daily Horoscope 30 October 2021 आज का मकर राशिफल
आज का दिन शुभ है। व्यापार में नई योजनाओं लाभ मिलेगा। दांपत्य जीवन अनुकूल रहेगा, कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। अपनों से लेन-देन में सावधानी रखें।
Read more - November 2021 Festival calendar - नवंबर 2021 का त्यौहार कैलेंडर

Aquarius Daily Horoscope 30 October 2021 आज का कुंभ राशिफल
निजी जीवन में चल रहे मनमुटाव दूरिया बड़ा सकते हैं। समाज, परिवार में आपको महत्व मिलेगा। धर्म ग्रंथो के अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। फालतू विवादों से दूर रहना चाहिए।
Read more - Monthly Horoscope 2021: अक्टूबर 2021 में इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य, जानें कैसा रहेगा आपके लिए ये माह?

Pisces Daily Horoscope 30 October 2021 आज का मीन राशिफल
सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी। बिना मांगे अपनी राय न दें। आप दूसरे के मामलों में न पड़ें , वरना नुकसान आप का ही होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.