scriptनाक-होंठ-जीभ और उंगलियां कटवा कर एलियन बना शख्स, मांगने गया जॉब तो कंपनी से मिला ऐसा जवाब, बोला- ‘अब क्या करूं’ | Anthony Loffredo from France aka 'Black Alien' Says Can't Get Job Due To Extreme Tattoos, Asks To Be Treated Like A Normal Guy | Patrika News

नाक-होंठ-जीभ और उंगलियां कटवा कर एलियन बना शख्स, मांगने गया जॉब तो कंपनी से मिला ऐसा जवाब, बोला- ‘अब क्या करूं’

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2022 10:00:59 pm

Submitted by:

Archana Keshri

एंथनी खुद को एक ब्लैक एलियन प्रोजेक्ट मानते हैं, इसलिए उन्होंने ऐलियन जैसा दिखने के लिए अपनी पूरी बॉ़डी पर टैटू बनवाने के साथ-साथ कई तरह की सर्जरी करवाई हैं। ब्लैक एलियन बनने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। मगर अब उन्हें अपने इस अलग रूप की वजह से नौकरी नहीं मिल रही है।

Anthony Loffredo from France aka 'Black Alien' Says Can't Get Job Due To Extreme Tattoos, Asks To Be Treated Like A Normal Guy

Anthony Loffredo from France aka ‘Black Alien’ Says Can’t Get Job Due To Extreme Tattoos, Asks To Be Treated Like A Normal Guy

दुनिया में एक से बढ़कर एक से एक लोग रहते हैं जिनके शौक बहुत ही अजीबो-गरीब होते हैं। अलग दिखने के लिए लोग कुछ भी करते हैं। खूबसूरत बनने की चाह में कुछ लोग प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं। तो कुछ लोग पैसे खर्च करके बदसूरत बन रहे हैं। अब आप कहेंगे बदसूरत बनने के लिए कौन पैसे खर्च करता है। तो आपको बता दें, एक ऐसा ही शख्स फ्रांस में रहता है, जिसे टैटू गुदवाने का बहुत शौक था, तो उसने अपने पूरे शरीर पर टैटू गुदवा डाले। फ्रांस के रहने वाले इस शख्स का नाम एंथनी लोफ्रेडो है, मगर दुनिया उसे ब्लैक एलियन बुलाती है।
उन्होंने अपने बॉडी पर इतने टैटू बनवा लिए हैं कि इनकी बॉडी पर टैटू बनवाने की जगह ही नहीं बची है। आंखों की पुतलियों तक पर इसने टैटू बनवाए हैं। हद तो तब हो गई जब एंथनी ने खुद को एलियन जैसा दिखाने की चाह में अपने चेहरे के कई जरूरी अंगों को भी कटवा दिया। 34 वर्षीय एंथनी अपने नाक, कान और होंठ कटवा चुके हैं। यहीं नहीं उन्होंने अपने हाथ के पंजों की दो उंगलियों को भी कटवा लिया और अपनी जीभ के भी दो टुकड़े करवा लिए हैं। यही वजह है कि लोग उन्हें ‘ब्लैक एलियन’ बुलाते हैं।
‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एंथनी ने स्पेन जाकर अपने शरीर के साथ ये खिलवाड़ किया, क्योंकि फ्रांस में इस तरह के कामों को अपराध माना जाता है। खुद को एलियन का रूप देने के लिए एंथनी लोफ्रेडो ने कई सर्जरी करवाई हैं। लोफ्रेडो के इस जुनून को देखकर लोग दंग हैं। वहीं उनके इस एलियन रूप की वजह से अब वह खुद मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, उनके इस भयानक रूप की वजह से उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है।
ऐलियन बनने से पहले एंथनी कभी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे लेकिन उससे खुश नहीं थे, क्योंकि उन्हें ब्लैक एलियन बनना था। एक दिन उन्हें लगा कि वे वैसे नहीं जी रहें, जैसे उन्हें जीना चाहिए। इसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी छोड़ दी थी। वहीं अब उन्हें नौकरी मिलने में दिक्कत हो रही है। उनका कहना है कि लोग उनके काम को नहीं देख रहे, रूप को पहले जज कर रहे हैं।
लोफ्रेडो का कहना है, “मुझे नौकरी नहीं मिल रही है। इसमें बहुत सी निगेटिव बातें सामने आ रही हैं। एक बार कंपनी में जॉब मांगने गया, तो मुझे जवाब दिया गया कि पहले आप एलियन से सामान्य इंसान बनकर आइए और तब नौकरी मांगीए। यही नौकरी हासिल करने का सबसे बढ़िया तरीका होगा। कंपनी ने कहा कि ऑफिस में मेरी उपस्थिति से लोग डर सकते हैं।
लोफ्रेडो ने आगे कहा कि अब यह मेरे लिए सामान्य-सी बात हो गई है। मैं रोज इस तरह के लोगों का सामना करता हूं। कई लोग मुझे देख कर डर जाते हैं, और डर के मारे चिल्लाने लगते हैं और भाग जाते हैं। जबकि मैं भी एक इंसान हूं, मगर लोग मुझे पागल समझते हैं। ये लोग मुझे समझ नहीं पाते। ये सभी लोग मेरे साथ अन्याय कर रहे हैं।
आपको बता दें, एंथनी खुद को एक ब्लैक एलियन प्रोजेक्ट मानते हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर समय-समय पर अपने शरीर पर कराए गए बदलावों को बताते रहते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 12 लाख फॉलोअर्स हैं। एंथनी का कहना है कि उन्हें डार्क कैरेक्टर काफी पसंद है और उन्हें भी अपना यही रूप अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें

ओडिशा और आंध्र प्रदेश के बीच मिर्च को लेकर छिड़ा युद्ध, जाने क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो