scriptजसलीन के साथ रिलेशनशिप पर अनूप जलोटा की पहली पत्नी ने कहा- मैं उनसे… | anup jalota ex wife sonali rathod comments on jasleen matharu | Patrika News

जसलीन के साथ रिलेशनशिप पर अनूप जलोटा की पहली पत्नी ने कहा- मैं उनसे…

Published: Sep 23, 2018 05:33:56 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

अनूप जलोटा ने करीब एक हफ्ते पहले अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 में एंट्री की है ।

anoop jalota

जसलीन के साथ रिलेशनशिप पर अनूप जलोटा की पहली पत्नी ने कहा- मैं उनसे…

नई दिल्ली: टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने नए सीजन के पहले दिन से ही सुर्खियों में है। ‘बिग बॉस’ के प्रीमियर पर जहां हर कोई इस घर की आने वाली जोड़‍ियों और सेलीब्रिटीज को लेकर एक्‍साइटेड था, वहीं 65 साल के अनूप जलोटा ने अपनी 28 साल की ‘दोस्‍त’ के साथ ऐसी एंट्री ली कि सब देखते ही रह गए। देखते ही देखते भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की शिष्‍या और दोस्‍त जसलीन सोशल मीडिया पर छा गए।

‘बिग बॉस 12’ के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन चुके अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आ रही है। इसी बीच अनूप जलोटा की पहली पत्नी सोनाली राठौड़ का बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली राठौड़ ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि वह अपने पूर्व पति के बारे में क्यों सोचेंगी? सोनाली ने कहा कि वह उस रिश्ते से आगे बढ़ चुकी हैं और वह अपनी जिंदगी में खुश हैं। हालांकि, उन्होंने जलोटा को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं जरूर दीं।
भागकर की थी सोनाली से शादी


बताया जाता है कि अनूप जलोटा और सोनाली ने भागकर शादी की थी। दरअसल, सोनाली अनूप के पास म्यूजिक सीखती थीं। इसी दौरान दोनों में अफेयर हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन सोनाली गुजराती थी इसलिए अनूप के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए। घरवालों की मंजूरी नहीं मिलने पर दोनों ने भागकर शादी कर ली थी। हालांकि, कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया।
दूसरी शादी भी नहीं चली, तीसरी पत्नी की मौत

इसके बाद सोनाली ने सिंगर रूपकुमार राठौर से शादी की थी। सोनाली के बाद अनूप ने बीना भाटिया से दूसरी शादी की। यह अरेंज मैरिज थी, लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चली और तलाक हो गया। फिर उन्होंने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की थी। मेधा पूर्व पीएम आईके गुजराल की भतीजी थीं। लीवर खराब होने के चलते मेधा की 2014 में मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो