scriptपश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी का मीम पोस्ट करने पर BJP कार्यकर्ता अरेस्ट, सोशल मीडिया पर हंगामा | BJP worker Priyanka Sharma arrested for posting met gala meme on mamta | Patrika News

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी का मीम पोस्ट करने पर BJP कार्यकर्ता अरेस्ट, सोशल मीडिया पर हंगामा

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2019 11:36:48 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

ममता बनर्जी मीम विवाद
भाजपा कार्यकर्ता हुई अरेस्ट
ऑनलाइन पोस्ट किया ममता बनर्जी मीम

mamta meme

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी का मीम पोस्ट करने पर BJP कार्यकर्ता अरेस्ट, सोशल मीडिया पर हंगामा

नई दिल्ली : 2019 लोक सभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है नेताओं के बीच कहा-सुनी तेज होती जा रही है। और सिर्फ नेता ही नहीं बल्कि उनके समर्थक भी एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठे हैं। ताजा मामला पश्चिम बंगाल का है यहां बीजेपी यूथ विंग की सदस्य प्रियंका शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक पर ममता बनर्जी की फोटो लगाकर उसे फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया । बस फिर क्या था पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी को ये बात नागवार गुजरी और बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ FIR के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि प्रियंका शर्मा हावड़ा में भाजपा युवा मोर्चा की संयोजिका हैं ।

Royal Enfield interceptor 650 और KTM Duke 390 में से कौन आपके लिए है बेहतर, पढ़ें पूरा कंपैरिजन

ममता बनर्जी को जहां ये मजाक बर्दाश्त नहीं हुआ वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ममता सरकार के इस कदम की कड़ी आलोचना की।दक्षिणी बैंग्लुरू से भाजपा प्रत्याशी और युवा नेता तेजस्वी सूर्या समेत कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। तेजस्वी ने ममता सरकार के इस कदम को गलत बताते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होनें ममता और मोदी पर बने मीम को पोस्ट करते हुए बताया है कि किस तरह मोदी को फासीवादी बताने वाली ममता ने अपने खिलाफ एक मीम पोस्ट करने पर प्रियंका शर्मा को जेल में डाल दिया, वहीं मोदी को हिटलर बताने वाले कांग्रेस के मीम पर कैसे मोदी ने कोई भी कार्यवाई नही की थी। इस समय सोशल मीडिया पर ममता सरकार की कड़ी आलोचना की जा रही है।

शानदार BS-VI इंजन से लैस होगी Tata Altroz , कभी भी हो सकती है लॉन्च

https://twitter.com/srivatsayb?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा सोमवार को मेटगाला इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां उनके लुक की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो