शिकार के लिए पीछे पड़े चीते को बारहसिंगा ने खूब छकाया..देखें Viral Video

  • इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर ( Indian Forest Officer ) सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर से शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन मे लिखा, 'देखिए, कैसे चीता, बारहसिंगा ( Barasingha ) का पीछा करता है।

By: Piyush Jayjan

Published: 25 May 2020, 02:21 PM IST

नई दिल्ली। इंटरनेट की दुनिया में आजकल बारहसिंगा ( Barasingha ) और चीते ( Cheetah ) का एक वीडियो खू धूम मचा ( Viral Video ) रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में चीता, बारहसिंगा का शिकार करने के लिए उसके पीछे बड़ी ही फुर्ती के साथ फर्राटा भर रहा है।

इस वीडियो ( Video ) को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर से शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन मे लिखा, 'देखिए, कैसे चीता, बारहसिंगा का पीछा करता है। लोगों को ये वीडियो इतना भाया कि इसके व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

शराब के नशे में भालू से भिड़ गया एक शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो क्लिप ( Video Clip ) में बारहसिंगा ( Barasingha ), चीते ( Cheetah ) से बचने के लिए जबरदस्त दौड़ ( Run ) लगा रहा है लेकिन आखिर में क्या हुआ इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका क्योंकि यह वीडियो ( Video ) सिर्फ 6 सेकेंड का है।

अब तक इस वीडियो को 2,000 से ज्यादा लाइक्स ( Likes ) मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पता नहीं क्या होगा, क्योंकि इस वीडियो ( Video ) में यह नहीं दिखाया गया है कि चीता ( Cheetah ), बारहसिंगा ( Barasingha ) का शिकार कर पाता है या नहीं।

चूहे ने दिखाया कमाल का हुनर, पेंटिंग कर कमा लिए 94 हजार रुपए

इस वीडियो को देखने को देखने के बाद एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि चीता धरती पर दौड़ने वाला सबसे तेज जानवर ( Animal ) है लेकिन इसका पसंदीदा शिकार बारहसिंगा ( Barasingha ) है। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि इस रेस का परिणाम क्या रहा होगा।

 

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned