शराब के नशे में भालू से भिड़ गया एक शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

  • लॉकडाउन ( Lockdown ) के बाद खुला था चिड़ियाघर
  • शराब के नशे में ही चिड़ियाघर ( Zoo ) पहुंच गया शख्स

By: Piyush Jayjan

Published: 25 May 2020, 01:06 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Video ) पर आए दिनों कोई न कोई नया वीडियो वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट ( Internet ) की दुनिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में एक शख्स को भालू के साथ दो-दो हाथ करते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया वायरल ( Viral Video ) इस वीडियो में आप देखेंगे कि यह शख्स खुद की जान बचाने के लिए भालू के जबड़े को पकड़कर उसे पानी के अंदर डूबाने की भरपूर कोशिश कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना पोलैंड ( Polland ) की है।

कोई जुर्म नहीं किया फिर भी एक शख्स को जेल में बिताने पड़ गए 20 साल, जानें क्यों

पोलैंड ( Polland ) में हाल ही में लॉकडाउन हटाया गया है। ये पूरा नजारा लॉकडाउन ( Lockdown ) हटने के बाद का ही है। लॉकडाउन हटने के बाद पौलेंड के वारसॉ चिड़ियाघर को खोला गया। इस बाद चिड़ियाघर में जो हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था। इसलिए लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स भालू ( Bear ) के नजदीक खड़ा है। इस शख्स को देखते ही भालू उसकी तरफ बढ़ता है, तभी यह आदमी अपनी जान बचाते हुए पानी के अंदर कूद जाता है। भालू भी इस शख्स के पीछे पानी में कूद जाता है।

चेक म्यूजियम की शोभा बढ़ाएंगे Face Mask, कोरोना से जुड़ी चीजों को किया जाएगा संरक्षित

इस वीडियो ( Video ) को ट्विटर ( Twitter ) पर @wnukers नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर शेयर होने के कुछ ही घंटों को में इसे 32 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही लोग इस पर कई मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

 

Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned