script दिनदहाड़े चोरी किया क्रिसमस ट्री, देखें वीडियो | Christmas tree stolen in broad daylight, watch video | Patrika News

दिनदहाड़े चोरी किया क्रिसमस ट्री, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2023 04:00:23 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Christmas Tree Stolen in Broad Daylight: दिनदहाड़े चोरी के मामले अक्सर ही सामने आते हैं। लोग कीमती चीज़ों को तो चुराते हैं ही, पर ऐसे भी लोग है जो पेड़ों को चुराने से भी पीछे नहीं रहते और वो भी क्रिसमस ट्री। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। आइए जानते हैं ऐसे ही एक मामले के बारे में।

christmas_tree_stolen.jpg
Christmas tree stolen

क्रिसमस (Christmas) का त्यौहार करीब आ रहा है। 25 दिसंबर को हर साल क्रिसमस मनाया जाता है। हालांकि क्रिसमस का जश्न मनाने वाले लोग करीब महीने भर पहले से ही इसकी तैयारियों में जुट जाते हैं। वो चाहे क्रिसमस शॉपिंग हो, या क्रिसमस के लिए घर को सजाना हो या फिर क्रिसमस ट्री लगाकर उसे सजाना हो। क्रिसमस के मौके पर लोग ट्री लगाकार उसे सजाते हैं। कई लोग ऐसे होते हैं जो पुराने ट्री को ही रख लेते हैं तो ऐसे लोग भी होते हैं जिनके पास पहले का ट्री नहीं होता और वो नया ट्री खरीदते हैं। आजकल जब दिनदहाड़े चोरी के कई मामले देखने को मिलते हैं तो ऐसे में क्रिसमस ट्री भी इससे बचा नहीं। एक शख्स ने तो दिनदहाड़े एक क्रिसमस ट्री ही चुरा लिया।


कार के ऊपर बांध रखा था क्रिसमस ट्री

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक कार के ऊपर क्रिसमस ट्री बंधा हुआ दिखाई दे रहा है। इससे पता चलता है कि कोई अपने घर के लिए एक क्रिसमस ट्री खरीदकर ले जा रहा है।

दिनदहाड़े चोरी किया क्रिसमस ट्री

जिस कार के ऊपर क्रिसमस ट्री बंधा हुआ होता है, अचानक से उसके पास एक शख्स तेज़ी से अपनी कार को पार्क कर देता है। कार को पार्क करने के बाद शख्स तेज़ी से बाहर निकलता है और पास खड़ी कार के ऊपर बंधा हुआ क्रिसमस ट्री खोलकर उतार लेता है और जल्दी से अपनी कार में पीछे की तरफ रख देता है। क्रिसमस ट्री को चुराते ही वह शख्स तुरंत कार में बैठकर वहाँ से निकल जाता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो