scriptमैनेजर ने उठाया हाथ तो वर्कर ने किया नॉकआउट, देखें वायरल वीडियो | Worker knocks out his manger after getting hit, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मैनेजर ने उठाया हाथ तो वर्कर ने किया नॉकआउट, देखें वायरल वीडियो

Manager Learns His Lesson: कई मैनेजर ऐसे होते हैं जो अपने वर्कर्स के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। पर ऐसे मैनेजर्स को कई बार अपनी हरकतों का सबक भी मिलता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर के साथ, जो अपनी कंपनी के वर्कर पर हाथ उठाता है।

Dec 06, 2023 / 03:00 pm

Tanay Mishra

worker_knocks_out_his_manager

Worker knocks out his manager

दुनियाभर में कई कंपनियाँ ऐसी होती हैं जहाँ के मैनेजर कंपनी के वर्कर्स के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते। ऐसे मैनेजर कंपनी के वर्कर्स से बदसलूकी करते हैं और ऐसे में वर्कर्स भी इन मैनेजर को पसंद नहीं करते। मैनेजर का कंपनी में पद ऊंचा होने की वजह से एक वर्कर कुछ कर नहीं पाता। पर कई बार कई मैनेजर कुछ ऐसा कर देते हैं कि वर्कर्स उस बर्ताव को सहन नहीं कर पाते और मैनेजर को सबक सिखा देते हैं। ऐसा ही कुछ एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर के साथ हुआ जिसे अपनी कंपनी के एक वर्कर पर हाथ उठाने पर करारा सबक मिला।


मैनेजर ने वर्कर पर उठाया हाथ

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक कंस्ट्रक्शन साइट दिखाई गई है जहाँ पर 2 वर्कर्स खड़े होते हैं और उनका मैनेजर भी। मैनेजर एक वर्कर से बदसलूकी करता है और उसके काफी करीब जाकर उसे टॉन्ट करता है। ऐसे में वर्कर उसे धक्का देता है तो मैनेजर उसे एक घूंसा मार देता है।

वर्कर ने किया मैनेजर को नॉकआउट

मैनेजर के घूंसा मारने के बाद वर्कर को गुस्सा आ जाता है। वर्कर लगातार 4 घूंसे मारकर मैनेजर को नॉकआउट कर देता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है जिसे नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/crazyclips_/status/1732112605131485236?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

शेर को परेशान करना शख्स को पड़ा भारी, देखें वायरल वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / मैनेजर ने उठाया हाथ तो वर्कर ने किया नॉकआउट, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो