scriptसोशल मीडिया पर वायरल हुई खाना खाते हुए पुलिसकर्मी की तस्वीर, लोग कर रहे हैं सलाम | Cop eating food photo viral | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खाना खाते हुए पुलिसकर्मी की तस्वीर, लोग कर रहे हैं सलाम

Published: Mar 31, 2020 02:50:15 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक ‘पुलिसकर्मी’ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह जमीन पर बैठकर खाना खाता नजर आ रहा है।

Viral Photos

Viral Photos

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक ‘पुलिसकर्मी’ की फोटो काफी तवायरल हो रही है। फोटो में पुलिसकर्मी जमीन पर बैठकर अकेले खाना खाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस फोटो ने हर किसी के दिल को छू लिया और नतीजतन इसे इंटरनेट के जरिए जमकर शेयर किया गया।

महिला को सता रहा था कोरोना का डर, सैनेटाइज करने के लिए सारा राशन बाथटब में डुबोया

कोरोना वायरस को हराने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। ऐसे में डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ और पुलिसकर्मी दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं। फिलहाल इस फोटो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन कुछ लोगों का दावा है कि यह तस्वीर लॉकडाउन के दौरान की है।

https://twitter.com/theathiyashetty/status/1244638411002019841?ref_src=twsrc%5Etfw

इस तस्वीर को 30 मार्च के दिन Gauravv K Chawla ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। उन्होंने फोटो के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उन सभी पुलिसकर्मियों को सलाम जो फ्रंट लाइन में खड़े हैं! इस तस्वीर को सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी री-ट्वीट किया है।

केेएल राहुल ने मस्ती भरा वीडियो किया शेयर, आथिया शेट्टी का रिएक्शन देख फैंस हुए खुश

अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty ) ने फोटो री-ट्वीट करते हुए लिखा हैं, ‘खूब आभार और सम्मान, यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है। इस तस्वीर ( Photo ) को 13 हजार से ज्यादा लाइक्स ( Likes ) और 3 हजार से ज्यादा री-ट्वीट ( Re-tweet ) मिल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो