इस ई-कॉमर्स कंपनी ने दिव्यांग को रखा नौकरी पर, वीडियो हो गया वायरल हर कोई कर रहा है तारीफ

इस ई-कॉमर्स कंपनी ने दिव्यांग को रखा नौकरी पर, वीडियो हो गया वायरल हर कोई कर रहा है तारीफ

Prakash Chand Joshi | Publish: May, 20 2019 12:11:33 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • हर तरफ हो रही है इस शख्स की तरीफ
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
  • राजस्थान का बताया जा रहा है वीडियो

नई दिल्ली: आपने कई बार खाना बाहर से ऑर्डर किया होगा, जिसके बाद आपको खाना देने के लिए डिलीवरी बॉय आता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे डिलीवरी बॉय को देखा है जो दिव्यांग हो। शायद नहीं तो इन दिनों सोशल मीडिया ( social media ) पर एक वीडियो काफी वायरल ( viral ) हो रहा है। इस वीडियो में एक दिव्यांग शख्स फूड डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता हुआ नजर आ रहा है।

ये महिला ले रही थी सेल्फी तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चुकानी पड़ी ये भारी कीमत

'हनी गोयल' नाम के ट्विटर ( Twitter ) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में एक दिव्यांग व्यक्ति एक ई-कॉमर्स कंपनी की टी-शर्ट पहनकर डिलीवरी बॉय का काम करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो ( video ) में देखा जा सकता है कि ये शख्स एक हाथ से साइकिल को चला रहा है। ये शख्स तीन पहिएं वाली साइकिल पर है। अब तक इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

राहुल गांधी भूल गए मध्य प्रदेश के सीएम का नाम इन्हें बताया प्रदेश का मुख्यमंत्री! जानें क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो राजस्थान ( Rajasthan ) के ब्यावर शहर का है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग इस शख्स और इस शख्स को नोकरी देने वाली ई-कॉमर्स कंपनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा 'आपने इस आदमी को नौकरी देकर एक मिसाल कायम की है। कृपया उसे और बढ़ने में मदद करें। ये आदमी वास्तव में एक प्रेरणा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'अब हवाएं ही करेंगी रौशनी का फैसला, जिस दिए में जान है वो दिया रह जाएगा।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned