scriptकार से दिखावा करने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश | Dodge Viper driver tries to show off but crashes into another car, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कार से दिखावा करने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

कार से दिखावा करना कई बार भारी पड़ जाता है। कैसे? आइए देखने के साथ ही जानते भी हैं।

नई दिल्लीMay 14, 2024 / 06:18 pm

Tanay Mishra

Dodge Viper

Dodge Viper

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं होती जिन्हें दिखावा करना पसंद होता है। ऐसे लोग अलग-अलग तरीके से दिखावा करते हैं। इनमें कार से दिखावेबाजी भी शामिल है। दुनियाभर में कई लोग ऐसे हैं जो अपने कार से दिखावा करना पसंद करते हैं। पर ऐसा करना कई बार लोगों को भारी पड़ जाता है। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही हमें अलग-अलग तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के दिखावेबाजी के भी वीडियो देखने को मिलते हैं जिनमें लोगों को दिखावेबाजी का सबक मिलते भी दिखाया जाता है। हाल ही में इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

Dodge Viper से की दिखावेबाजी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो फिर से शेयर किया गया है। यह वीडियो नया नहीं है और इसे पहले भी शेयर किया जा चुका है, पर अब इसे फिर से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी ब्लैक डॉज वाइपर (Dodge Viper) कार में बैठा हुआ है और कार पार्किंग में कड़ी हुई है। पर इसके बाद वह शख्स इस कार से दिखावेबाजी करता है।

दूसरी कार से जा टकराई डॉज वाइपर

दिखावेबाजी के चक्कर में शख्स अपनी डॉज वाइपर को तेज़ी से भगाते हुए ड्रिफ्ट करने की कोशिश करता है। पर ऐसा करने के दौरान कार बेकाबू हो जाती है और कुछ दूर कड़ी दूसरी कार से जाकर टकरा जाती है। टक्कर में दूसरी कार को तो नुकसान नहीं होता है, पर डॉज वाइपर को आगे की तरफ से काफी नुकसान होता है। इसके बाद शख्स को अपनी गलती का पछतावा ज़रूर हुआ होगा, पर तब तक देर हो चुकी होती है।

इस वायरल वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / कार से दिखावा करने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो