scriptजंगल में हो गई मालिक की मौत, डॉगी ने ऐसा दिया पुलिस को सुराग | dog stay with dead body of his owner in forest | Patrika News

जंगल में हो गई मालिक की मौत, डॉगी ने ऐसा दिया पुलिस को सुराग

Published: Apr 29, 2019 03:30:35 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

ये शख्स जंगल में गया था हाइकिंग करने
हाइकिंग के दौरान हो गई मौत
पुलिस ने जो नजारा देखा वो देखकर वो हैरान रह गई

dogs

जंगल में हो गई मालिक की मौत, डॉगी ने ऐसा दिया पुलिस को सुराग

नई दिल्ली: अमूमन लोगों को कुत्तों से काफी प्यार होता है, जिसके चलते कई लोग अपने घरों में कुत्तों ( Dogs ) को पाल लेते हैं। वहीं आपने ये कहावत भी सुनी होगी कि कुत्ते अपने मालिक के काफी वफादार होते हैं। ऐसी ही वफादारी अमेरिका ( America ) में एक कुत्ते ने अपने मालिक के लिए दिखाई। इसके बाद इस कुत्ते की हर कोई तारीफ कर रहा है।

सनी देओल ने नामांकन से पहले सुबह 5 बजे किया ये जरूरी काम, बाद में दाखिल किया पर्चा

मामला अमेरिका के वॉशिगंटन ( Washington ) का है। जहां एक शख्स जंगल में अपने कुत्ते के साथ हाइकिंग करने गया था। लेकिन उसकी जंगल ( forest ) में गिरने और फिसलने के कारण मौत हो गई। वहीं कुत्ता अपने मालिक की डेड बॉडी के पास घंटों तक बैठा रहा। वहीं जब उसे पुलिस के आने की आहट उसे लगी तो वो भौंकने लगा ताकि पुलिस वहां आ सकें। बाद में फेसबुक ( Facebook ) पर Pierce County Sheriff’s Department की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया गया। पोस्ट में बताया गया कि 64 साल का शख्स अपने डॉगी डेजी के साथ हाइकिंग करने गया था। इस पोस्ट को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग शेयर और 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो