गुस्से में आयी गर्लफ्रेंड ने पहले मारा चाकू, जब ज़मीन पर गिरा बॉयफ्रेंड तो कहने लगी ये बात

गुस्से में आयी गर्लफ्रेंड ने पहले मारा चाकू, जब ज़मीन पर गिरा बॉयफ्रेंड तो कहने लगी ये बात

Vineet Singh | Publish: Mar, 15 2019 11:42:55 AM (IST) हॉट ऑन वेब

मेक्सिको से एक बेहद हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है जिसमें गुस्से से तिलमिलाई लड़की ने खौफनाक कदम उठा लिया।

नई दिल्ली: मेक्सिको ( maxico ) के ओक्साका शहर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर अपने बॉयफ्रेंड से भड़की हुई लड़की ने पहले तो उसके ऊपर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया और जब उसका बॉयफ्रेंड ज़मीन पर गिर गया तो वो उसे गले लगाकर उससे माफ़ी मांगने लगी। आपको बता दें कि यह घटना पब्लिक प्लेस पर हुई है जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

कार का साइड मिरर टूटा तो कैब ड्राइवर ने लगाया ऐसा जुगाड़, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ़

ये बेहद ही चौंकाने वाला मामला किसी घर के अंदर नहीं हुआ है बल्कि यह घटना पब्लिक प्लेस में सबके सामने हुई है जिसके कई सारे चश्मदीद गवाह भी है। जिस किसी ने भी इस घटना को अपनी आंखों के सामने होता हुआ देखा वो पहले तो कुछ समझ नहीं पाए और फिर जब उन्हें पूरा मामला समझ में आया तब जाकर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक़ ओक्साका में हुई इस घटना में जिस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को चाकू मारा है वो काफी गुस्से में थी। ये लड़की अपने बॉयफ्रेंड से किसी बात को लेकर भड़की हुई थी और आखिर में उसने चाक़ू निकाला और बॉयफ्रेंड के पेट पर कई वार कर दिए। लड़की के अचानक से हमला करने की वजह से उसके बॉयफ्रेंड को कुछ समझने का मौक़ा ही नहीं मिला। जब तक उसे कुछ समझ में आता तब तक देर हो चुकी थी और वो दर्द से कराह रहा था और उसके आसपास लोग इकट्ठा हो गए थे।

फिल्म कलंक के पोस्टर में दिख रहा ये सांड नहीं है आम, इसकी ताकत के आगे टिकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन

जब ये लड़का ज़मीन पर गिर गया तब उसकी गर्लफ्रेंड को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो घुटनों के बल बैठ गयी और अपने बॉयफ्रेंड से ना मरने की गुज़ारिश करने लगी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत ही पुलिस और एम्बुलेंस को कॉल कर दिया और कुछ ही मिनटों में वो घटना स्थल पर पहुंच गए। जब पुलिस वाले घटना स्थल पर पहुंचे तो उन्होंने तुरंत ही इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया और लड़के को उपचार देना शुरू किया और बाद में उसे अस्पताल ले गए। फिलहाल आरोपी लड़की के ऊपर पुलिस कार्रवाई की जा रही है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned