scriptआखिरी गेंद से पहले हार्दिक पांड्या ने मनीष पांडे को कही ये बात, फैंस हो गए हैरान | hardik pandya sledging with manish pandey during the match | Patrika News

आखिरी गेंद से पहले हार्दिक पांड्या ने मनीष पांडे को कही ये बात, फैंस हो गए हैरान

Published: May 04, 2019 01:04:02 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

एक गेंद पर हैदराबाद को चाहिए थे 7 रन
गेंद डालने से पहले हार्दिक ने कही ये बात
सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछे ये सवाल

ipl

आखिरी गेंद से पहले हार्दिक पांड्या ने मनीष पांडे को कही ये बात, फैंस हो गए हैरान

नई दिल्ली: आईपीएल ( IPL ) के मैचों में कुछ न कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल रही है, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) के बीच खेले गए मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां हार्दिक पांड्या ने मनीष पांडे से कुछ ऐसा कहा कि जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये जानने की होड़ मच गई कि पंड्या ने क्या कहा।

कार चालक ने नहीं पहना था हेलमेट ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया इतने का चालान, रसीद हो रही है वायरल

दरअसल, आखिरी गेंद पर हैदराबाद को मैच जीते के लिए 7 रन चाहिए थे। मनीष पांडे बल्लेबाजी कर रहे थे और हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) गेंदबाजी। पांड्या ने आखिरी गेंद डालने से पहले मनीष को कुछ कहा। इसके बाद मनीष ने आखिरी गेंद पर सिक्स जड़कर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया। वहीं स्टेडियम में ज्यादा शोर होने के कारण ये सुनाई नहीं दिया कि पांड्या ने क्या कहा। हालांकि, सूत्र बताते हैं कि हार्दिक मनीष पांडे को स्लेज करने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद गुस्से में आकर पांडे ने सिक्स जड़ दिया। इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल होने लगा।

https://twitter.com/BCCI?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि, ट्विटर ( Twitter ) ने इस वीडियो को कॉपीराइट कंटेंट के चलते हटा दिया। लेकिन लोगों ने सोशल मीडिया पर कई सवाल किए। एक यूजर ने रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) को टैग करते हुए लिखा ‘क्या आप बता सकते हैं कि हार्दिक पांड्या मनीष पांडे को आखिरी ओवर की आखिरी गेंद से पहले क्या कहे रहे हैं?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘हार्दिक क्या कह रहे हैं? क्या हार्दिक ने पहले ही सुपर ओवर के लिए मन बना लिया है?’ वहीं मुंबई इंडियंस ने इस मैच को सुपर ओवर में जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। ऐसे में हैदाराबाद ( Hyderabad ) को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो उन्हें अगले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हर हाल में हारना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो