scriptअचानक भीड़ की ओर दौड़ा शेर, दहशत में तितर-बितर हुए लोग | Lion charges towards group of people in village | Patrika News

अचानक भीड़ की ओर दौड़ा शेर, दहशत में तितर-बितर हुए लोग

Published: Mar 10, 2020 07:43:52 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

यह वीडियो ( Video ) गुजरात ( Gujrat ) का है
सोशल मीडिया पर वायरल ( Viral ) हुआ वीडियो

Lion

Lion

नई दिल्ली। इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर ( IFS Officer ) सुशांता नंदा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में लोग जान बचाकर भागते दिख रहे हैं। 7 सेकंड के इस वीडियो को अब तक करीब 6500 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इतिहास का सबसे अमीर आदमी, जो जिस जगह से गुजरता वहां सोना लुटाता था

इस वीडियो ( Video ) में दिख रहा है कि शेर अचानक से भीड़ की ओर दौड़ रहा है और भीड़ में खड़े लोग जान बचाकर इधर-उधर भाग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने वाले वन विभाग के अधिकारी सुशांत नंदा ( Susanta Nanda ) ने लिखा, आप ऐसी सहिष्णुता भारत के अलावा कहां पाएंगे ?

https://twitter.com/susantananda3/status/1236263449778196480?ref_src=twsrc%5Etfw

यह घटना गुजरात के माधपुर गांव की है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वीडियो कब का है। जैसे ही शेर लोगों के पास से गुजरा वैसे ही वहां खड़ी भीड़ नौ दो ग्यारह हो गई। इस वीडियो को लेकर कई सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जंगल के राजा की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर की।

दुनिया का सबसे आलीशान रहस्यमयी होटल, जिसकी पांचवी मंजिल पर जाना मना है

इस पर नंदा ( Nanda ) ने जवाब दिया कि यहां शेर बिल्कुल सुरक्षित हैं। जब आपकी ओर भारी भरकम शेर ( Lion ) दौड़ लगा दे तो आप क्या करेंगे ? शायद सबकुछ भूलकर दौड़ा ही लगाएंगे। ऐसी स्थिति गुजरात ( Gujrat ) में एक गांव ( Village ) में कुछ लोगों के सामने आई है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो