scriptLockdown 2.0: शादी के बाद बनाया था हनीमून का प्लान, पुलिस ने पकड़ कर किया क्वारंटीन | lockdown violation police arrested bride groom members to Quarantine | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Lockdown 2.0: शादी के बाद बनाया था हनीमून का प्लान, पुलिस ने पकड़ कर किया क्वारंटीन

-Coronavirus: लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते शादी समारोह जैसे आयोजनों पर रोक लगी हुई है। लेकिन, कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है।-पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर शादी रचा रहे ( Marriage in Lockdown )दूल्हा-दुल्हन समेत परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।-इसके साथ ही सभी रिश्तेदारों को दो हफ्ते के लिए होम क्वारंटीन कर दिया है।

Apr 18, 2020 / 12:54 pm

Naveen

lockdown violation police arrested bride groom members to Quarantine

नई दिल्ली।
देशभर में लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) के बावजूद कोरोना ( COVID-19 ) के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक 13 हजार से ज्यादा मामले आ चुके है। जबकि, 400 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। लॉकडाउन के चलते शादी समारोह जैसे आयोजनों पर रोक लगी हुई है। लेकिन, कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही मामला महाराष्ट्र में ठाणे जिले से सामने आया है। जहां लॉकडाउन का उल्लंघन कर शादी ( Marriage in Lockdown ) रचाई जा रही थी। पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन समेत परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही सभी रिश्तेदारों को दो हफ्ते के लिए होम क्वारंटीन कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उल्हासनगर पुलिस ने शहर के दशहरा मैदान में लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर शादी रचाने वाले नव दंपति और उनके परिजनों को शादी समारोह से ही हिरासत में ले लिया। पुलिस का आरोप है कि लॉकडाउन तोड़कर शादी का आयोजन किया जा रहा था। जिसमें 15 से 20 लोगों की भीड़ जुटाई गई थी। शादी की रस्में खत्म ही होने वाली थी कि पुलिस भीड़ जुटने की सूचना पाकर वहां पहुंच गई। पुलिस को देखते ही कई मेहमान इधर—उधर भागते दिखे। पुलिस वहां से दूल्हा-दुल्हन और उनके परिजनों को पकड़कर थाने ले आई।

Lockdown 2.0 : ये अनोखी शादी देख सब रह गए हैरान, बिना पंडित के सड़क पर स्थित चौक के लिए सात फेरे

honeymoon_01.jpg

हनीमून पर फिरा पानी
उल्हासनगर के हिल लाइन थाने के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, दूल्हा-दुल्हन और उनके परिजनों ने लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन किया है। जब हम वहां पहुंचे तो देखा कि 15 से 20 लोग मौजूद थे और वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था। हम उन्हें थाने ले आए और सात लोगों के खिलाफ आईपीसी और डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। नव दंपति और परिजनों को 14 के लिए होम क्वारंटीन में भेजा गया। इस वजह से नवविवाहित जोड़े के हनीमून प्लान पर पानी फिर गया।

Home / Hot On Web / Lockdown 2.0: शादी के बाद बनाया था हनीमून का प्लान, पुलिस ने पकड़ कर किया क्वारंटीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो