scriptमहेश भूपति की भतीजी ने कहा – गो कोरोना वायरस’, वायरल हुआ Video | Mahesh Bhupathi's niece says Go Corona virus viral | Patrika News

महेश भूपति की भतीजी ने कहा – गो कोरोना वायरस’, वायरल हुआ Video

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 09:12:56 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति की 2 साल की भतीजी ‘गो कोरोनावायरस’ कहते हुए नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति ( Mahesh Bhupathi ) ने अपनी प्यारी भतीजी का बड़ा ही क्यूट सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ( Video ) में महेश भूपति की 2 साल की भतीजी ‘गो कोरोनावायरस” ( Coronavirus ) कहते हुए नजर आ रही हैं।

लॉकडाउन की वजह से प्रेमी जोड़े ने घर पर ही रचाई शादी, ऑनलाइन सूट पहनकर समारोह में हुए शरीक मेहमान

वीडियो में बच्ची से पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कह रही है तो उसने जवाब देते हुए कहा कि ‘सभी दुकान बंद है’, वह शॉपिंग के लिए बाहर भी नहीं जा पाती और न ही बॉस्केटबॉल। यह कहते हुए वह चुप हो जाती है। जब उनसे पूछा गया कि वह क्या कहना चाहती हैं तो एक बार फिर से बोलती है ‘गो कोरोनावायरस’।

https://twitter.com/hashtag/Aleya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो को अब तक 10,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। भूपति ( Mahesh Bhupathi ) ने अपनी भतीजी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, मेरी 2 साल की भतीजी का यह वीडियो देखने के बाद सुबह-सुबह आपके चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर बिखेर देगा।

कोरोना से जंग जीतने के लिए गुप्त ऑफिस से मोर्चा संभाले हुए हैं ट्रंप के दामाद

कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के तेजी से बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा। बता दें कि देश में कोरोनावायरस फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। भारत में अब तक कोरोनावायरस से 80 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो