scriptMan Offers Tent In His Garden For Almost 6000 Rupees Per Night | बगीचे में टेंट लगाकर शख्स ने किराए पर चढ़ाया, जानिए एक रात का कितने हजार रुपए ले रहा रेंट | Patrika News

बगीचे में टेंट लगाकर शख्स ने किराए पर चढ़ाया, जानिए एक रात का कितने हजार रुपए ले रहा रेंट

घूमने-फिरने के शौकीनों के बीच इन दिनों होटल रूम से ज्यादा फ्लैट या होम स्टे का ट्रेंड बढ़ रहा है। यही वजह है कि कुछ लोग अपने घरों में इस तरह की सुविधाएं दे रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स ने अपने घर के गार्डन में एक टैंट लगाया है, जिसे वो रेंट पर देते हैं। इसके लिए वो हजारों रुपए किराए के तौर पर लेते हैं।

नई दिल्ली

Published: May 23, 2022 04:01:28 pm

आप जानते हैं इन दिनों ट्रेवलिंग लवर्स के बीच होटल के रूम रेंट पर लेने की बजाय होम स्टे का चलन बढ़ रहा है। लोगों की इन्हीं इच्छाओं को देखते हुए कई लोग अपने घरों में इस तरह की सुविधाएं मुहैया करवा रहे हैं। इससे ना सिर्फ टूरिस्ट्स को फायदा होता है बल्कि लोगों को भी आमदनी की अच्छा जरिया मिल जाता है। ऐसे ही एक शख्स ने अपने घर के गार्डन में एक टेंट लगाया है, इस टेंट को वो किराए पर भी देते हैं। खास बात यह है कि कंपनियां इस तरह की जगहों को ऑनलाइन लिस्ट भी करने लगी हैं। ऐसी ही जगहों में से एक जब आयरलैंड में प्रॉपर्टी रेंटल वेबसाइट पर दिखी, तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ।

Man Offers Tent In His Garden For Almost 6000 Rupees Per Night
Man Offers Tent In His Garden For Almost 6000 Rupees Per Night
दरअसल वेबसाइट पर एक ऐसा टेंट रेंट पर दिया जा रहा था कि जिसका किराया £60 यानि करीब 6000 रुपए प्रति रात चार्ज किया गया है। ये जगह दरअसल एक शख्स के घर के बगीचे में लगा एक टेंट था। इस शख्स के गार्डन का ये टेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस अनोखे घर की तस्वीरें भी लोगों को हैरान कर रही हैं।

दरअसल लोग घर की तस्वीरें देखने को बाद आश्चर्य कर रहे हैं कि आखिर लोग इस तरह के घर या टेंट के लिए 6 हजार रुपए किराया क्यों दे रहे हैं?

यह भी पढ़ें

आसमान हो गया अचानक लाल, लोगों ने बताया दुनिया का अंत!



बोरिंग होटल रूम में रुकने से बेहतर और एडवेंचरस स्टे का दावा करने वाली इस जगह पर कोई जाना चाहेगा या नहीं, ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन इसे देखकर आपको हंसी जरूर आ जाएगी।

वेबसाइट का दावा होटल रूम से बेहतर है टेंट
प्रॉपर्टी रेंटल वेबसाइट Airbnb की ओर से ऑनलाइन डाली गई इस जगह को होटल रूम में रुकने से बेहतर बताया गया है। वेबसाइट की ओर से किए गए दावे के मुताबिक ये जगह सुरक्षित और आरामदेह प्राइवेट स्टे है।
यहां आपको खाना, पानी और बिजली की बेसिक सुविधाएं मिलेंगी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये कंक्रीट वाले गार्डन में लगाया गया महज एक टेंट है।

शख्स ने इस टेंट के लिए शुरुआत में €69 का प्राइस दिया। हालांकि बाद में डिस्काउंट के बाद आपको €59 में मिल सकेगा। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के रेंटिंग डिज़ास्टर रेंटल साइट्स पर दिखाई दे चुके हैं, जहां कस्टमर को घर के नाम पर कभी गैराज में बेड तो कभी टेंट ऑफर किए गए।

यह भी पढ़ें

अजीब गांव, जहां जन्म लेने के बाद अंधे हो जाते हैं इंसान से लेकर जानवर तक के बच्चे



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को फिर भेजा समन, जमीन घोटाले के मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहाMaharashtra Political Crisis: अब महाराष्ट्र के NCP-कांग्रेस विधायकों पर बीजेपी की नजर! सांसद नासिर हुसैन ने किया बड़ा दावाहाईकोर्ट ने ब्यूरोक्रैसी को दिखाया आईना, कहा- नहीं आता जांच करना, सरकार को भी कठघरे में किया खड़ाIMD Rain Alert: एक हफ्ते तक बिहार, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल में भारी बारिश का पूर्वानुमानपीएम मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री को तोहफे में दिए खास बर्तन, जानिए जी-7 के दूसरे दोस्तों को क्या किया गिफ्ट?Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के दावे को एकनाथ शिंदे ने नकारा, बोले-अगर आपके संपर्क में विधायक हैं तो उनके नाम का करें खुलासाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार की कवायद हुई तेज, दिल्ली में आज देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हो सकती है मुलाकातपटना हाईकोर्ट का बड़ा फैसला - 'अगर पीड़िता ने नहीं किया विरोध, तो इसका मतलब ये नहीं की रेप के लिए सहमति दी'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.