scriptबगीचे में टेंट लगाकर शख्स ने किराए पर चढ़ाया, जानिए एक रात का कितने हजार रुपए ले रहा रेंट | Man Offers Tent In His Garden For Almost 6000 Rupees Per Night | Patrika News

बगीचे में टेंट लगाकर शख्स ने किराए पर चढ़ाया, जानिए एक रात का कितने हजार रुपए ले रहा रेंट

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2022 04:01:28 pm

घूमने-फिरने के शौकीनों के बीच इन दिनों होटल रूम से ज्यादा फ्लैट या होम स्टे का ट्रेंड बढ़ रहा है। यही वजह है कि कुछ लोग अपने घरों में इस तरह की सुविधाएं दे रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स ने अपने घर के गार्डन में एक टैंट लगाया है, जिसे वो रेंट पर देते हैं। इसके लिए वो हजारों रुपए किराए के तौर पर लेते हैं।

Man Offers Tent In His Garden For Almost 6000 Rupees Per Night

Man Offers Tent In His Garden For Almost 6000 Rupees Per Night

आप जानते हैं इन दिनों ट्रेवलिंग लवर्स के बीच होटल के रूम रेंट पर लेने की बजाय होम स्टे का चलन बढ़ रहा है। लोगों की इन्हीं इच्छाओं को देखते हुए कई लोग अपने घरों में इस तरह की सुविधाएं मुहैया करवा रहे हैं। इससे ना सिर्फ टूरिस्ट्स को फायदा होता है बल्कि लोगों को भी आमदनी की अच्छा जरिया मिल जाता है। ऐसे ही एक शख्स ने अपने घर के गार्डन में एक टेंट लगाया है, इस टेंट को वो किराए पर भी देते हैं। खास बात यह है कि कंपनियां इस तरह की जगहों को ऑनलाइन लिस्ट भी करने लगी हैं। ऐसी ही जगहों में से एक जब आयरलैंड में प्रॉपर्टी रेंटल वेबसाइट पर दिखी, तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ।

दरअसल वेबसाइट पर एक ऐसा टेंट रेंट पर दिया जा रहा था कि जिसका किराया £60 यानि करीब 6000 रुपए प्रति रात चार्ज किया गया है। ये जगह दरअसल एक शख्स के घर के बगीचे में लगा एक टेंट था। इस शख्स के गार्डन का ये टेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस अनोखे घर की तस्वीरें भी लोगों को हैरान कर रही हैं।

दरअसल लोग घर की तस्वीरें देखने को बाद आश्चर्य कर रहे हैं कि आखिर लोग इस तरह के घर या टेंट के लिए 6 हजार रुपए किराया क्यों दे रहे हैं?

यह भी पढ़ें – आसमान हो गया अचानक लाल, लोगों ने बताया दुनिया का अंत!

बोरिंग होटल रूम में रुकने से बेहतर और एडवेंचरस स्टे का दावा करने वाली इस जगह पर कोई जाना चाहेगा या नहीं, ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन इसे देखकर आपको हंसी जरूर आ जाएगी।

वेबसाइट का दावा होटल रूम से बेहतर है टेंट
प्रॉपर्टी रेंटल वेबसाइट Airbnb की ओर से ऑनलाइन डाली गई इस जगह को होटल रूम में रुकने से बेहतर बताया गया है। वेबसाइट की ओर से किए गए दावे के मुताबिक ये जगह सुरक्षित और आरामदेह प्राइवेट स्टे है।
यहां आपको खाना, पानी और बिजली की बेसिक सुविधाएं मिलेंगी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये कंक्रीट वाले गार्डन में लगाया गया महज एक टेंट है।

शख्स ने इस टेंट के लिए शुरुआत में €69 का प्राइस दिया। हालांकि बाद में डिस्काउंट के बाद आपको €59 में मिल सकेगा। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के रेंटिंग डिज़ास्टर रेंटल साइट्स पर दिखाई दे चुके हैं, जहां कस्टमर को घर के नाम पर कभी गैराज में बेड तो कभी टेंट ऑफर किए गए।

यह भी पढ़ें – अजीब गांव, जहां जन्म लेने के बाद अंधे हो जाते हैं इंसान से लेकर जानवर तक के बच्चे

ट्रेंडिंग वीडियो