scriptकोरोना की वजह से बंदरों में छिड़ा महाभारत, वीडियो देखते ही कांप जाएगी रूह | monkey fight in thailand due to coronavirus effect | Patrika News

कोरोना की वजह से बंदरों में छिड़ा महाभारत, वीडियो देखते ही कांप जाएगी रूह

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2020 07:48:52 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के कारण दुनिया के कई देशों में अफरा-तफरी का माहौल हैं। इसी बीच एक विडियो सामने आया है जिसमें सैकड़ों बंदर लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना का खौफ इस वक़्त पूरी दुनिया में छाया हुआ है। कोरोना वायरस के डर की वजह से चीन ( China ) को अपने कई शहरों को पूरी तरह बंद करना पड़ा। इसलिए यहां रह रहे लोगों का जनजीवन पूरी तरह पटरी से उतर गया। चीन के हुबोई प्रांत के हालत तो और खराब बताए जा रहे है।

अब कोरोना पूरी दुनिया के लिए सिरदर्द बन चुका है। इसी बीच एक विडियो ( Video ) काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हजारों बंदर आपस में लड़ रहे हैं। यह लड़ाई खाने के लिए हो रही है और वो भी सिर्फ एक केले के लिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया गया।

जंगल में कुत्ते ने दो शेरों को ललकारा, हवा में गोता लगाकर किया Attack..देखें पूरा Video

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना थाईलैंड ( Thailand ) के लॉप बुरि जिले की है। जो कि एक टूरिस्ट हब हैं। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यहां बीते कई दिनों से कोई नहीं आ रहा। ऐसे में बंदरों को खाने के लिए भी कुछ नहीं पाया और बंदरों की लड़ाई इसी का नतीजा है। एक केला बंदर के हाथ लगा और सब उसके पीछे भाग लिए।

बंदरों ( Monkey ) के इस आतंक को देख यहां के स्थानीय लोगों में भी दहशत फैली हुई है। एक स्थानीय नागरिक ने कहा कि वो यहां पिछले कई साल से रह रहे हैं लेकिन आज तक उन्होंने बंदरों को एक केले के लिए इतने भयंकर तरीके से आपस में भिड़ते नहीं देखा।

ऑनलाइन बेचा जा रहा है गोमूत्र से बना ‘हैंड सैनिटाइजर’

जिस जगह पर बंदर लड़ रहे हैं, वहां एक मंदिर है। इसलिए यहां आने वाले लोग बंदरों को खाने के लिए कुछ न कुछ देते रहते है मगर बीते कई दिनों से यहां सन्नाटा पसरा हुआ है। ऐसे में बंदरों के जीवन पर काफी असर पड़ा है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण वहां की अर्थव्यवस्था भी प्रभावित हो रही है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो