scriptजंगल में कुत्ते ने दो शेरों को ललकारा, हवा में गोता लगाकर किया Attack..देखें पूरा Video | Dog attack on lions | Patrika News

जंगल में कुत्ते ने दो शेरों को ललकारा, हवा में गोता लगाकर किया Attack..देखें पूरा Video

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2020 02:20:16 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक कुत्ते ने जंगल ( Forest ) में दो शेर ( Lion ) को इस कद्र डराया कि वो अपना पीछा छुड़ाने के लिए भागने लगे।

Dog Vs Lion

Dog Vs Lion

नई दिल्ली। एक कहावत से तो हम सब बहुत अच्छे से वाकिफ होंगे कि शेर ( Lion ) शिकार करने के लिए अक्सर अकेला निकलता है। जो दबदबा जंगल में शेर का होता है वो किसी ओर जानवर का नहीं होता है। लेकिन जब शेर अपने साथी के साथ हो और वो तब भी डर जाए तो हैरान होना भी तय है।

अफवाहों से रहे सावधान, मांस खाने से नहीं फैल रहा है कोरोना

दरअसल सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक बड़ा ही दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शेर एक कुत्ते से डर गए और वो अपना पीछा छुड़ाने के लिए दौड़ लगाने लगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है।

https://twitter.com/susantananda3/status/1237728153147035648?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ( IFS ) के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है। यह वाकया तब हुआ जंगल में दो शेर आराम फरमा रहे थे, तभी उनको एक कुत्ता दिखा तो शेर तुरंत हमला करने के लिए खड़े हो गए। लेकिन कुत्ता भौंकते हुए उनके पास आया और उन्हें डराने लगा।

ऑनलाइन बेचा जा रहा है गोमूत्र से बना ‘हैंड सैनिटाइजर’

कुत्ते ने अपनी इसी जद्होजह्द के बीच शेर पर हवा में उड़कर अटैक करने की कोशिश भी की। लेकिन वो ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सका। सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”आत्मविश्वास एक सुपर पावर है जब आप खुद पर विश्वास करने लगते हैं, तो जादू होने लगता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो