लॉकडाउन में दोस्त के घर जाने के लिए मांगी परमिशन, दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर दिया बड़ा ही मजेदार जवाब

  • अब लॉकडाउन ( Lockdown ) में बिना वजह सड़कों पर निकले लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन ले रही है।

Piyush Jayjan

26 Mar 2020, 07:52 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना ( coronavirus ) के डर की वजह से इस वक़्त पूरा भारत लॉकडाउन है। इस दौरान सभी से अपील की गई है कि कोई भी शख्स किसी भी गैरजरूरी काम के लिए घर से बाहर न निकले। पूरे भारत में यह लॉकडाउन कोरोना के बढ़ते कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोकने के लिए किया गया है।

ऐसे में जब लोग नियमों को ताक पर रखकर घरों से बाहर निकल रहे है तब सारी जिम्मेदारी आ गई है पुलिस के कंधों पर, इसलिए कई बार लॉकडाउन ( Lockdown ) में बिना वजह सड़कों पर निकले लोगों के खिलाफ पुलिस को सख्त एक्शन लेना पड़ा।

लॉकडाउन में मुंबई पुलिस ने लोगों के लिए जारी किया राशिफल , घर से निकलने से पहले इसे जरूर देख लें

अब हालात ये कि अगर पुलिस को कोई भी शख्स बेवजह बाहर घूमता दिख रहा है, उसको पुलिस सबक सिखा रही है। इसी बीच दिल्ली दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने एक ऐसे व्यक्ति की प्रतिक्रिया के साथ इंटरनेट जीता, जिसने पूलिस से पूछा कि क्या वह कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान अपने दोस्त से मिल सकता है।

जिस पर दिल्ली पुलिस ने ऐसी प्रतिक्रिया दी, जिसको पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दीपक प्याल नाम के ट्विटर यूजर ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए पोस्ट लिखा, ''सर क्या मैं दो किलोमीटर के करीब अपने दोस्त के घर जा सकता हूं, किसी काम से?''

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गुजरात ने निकाली गजब की तरकीब, लोग इस तरह कर रहे हैं खरीददारी, देखें Video

दिल्ली पुलिस ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि अगर सच्चे दोस्त हो तो घर पे रहो...आप बेशक वीडियो कॉल कर सकते है। दिल्ली पुलिस के इस शानदार जवाब को देखकर लोग खूब ठहाके लगा रहे है और दीपक प्याल की उनकी ईमानदारी के लिए प्रशंसा की जा रही है।

coronavirus COVID-19
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned