scriptलॉकडाउन में मुंबई पुलिस ने लोगों के लिए जारी किया राशिफल , घर से निकलने से पहले इसे जरूर देख लें | Mumbai police released horoscope for people in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में मुंबई पुलिस ने लोगों के लिए जारी किया राशिफल , घर से निकलने से पहले इसे जरूर देख लें

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2020 01:05:52 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

मुंबई पुलिस ने जारी किया राशिफल
घर से निकलने से पहले जरूर पढ़े

Coronavirus Horoscope

Coronavirus Horoscope

नई दिल्ली। कोरोना ( coronavirus ) के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोकने के लिए इस वक़्त पूरे भारत में लॉकडाउन है। इस दौरान लोगों से अपील की गई है कि वो अपने घर में ही रहे। लेकिन इसके बावूजद भी लोग बाज नहीं आ रहे और नियमों को ताक पर रखकर सड़कों पर निकल रहे है।

शाहिद अफरीदी की दरियादिली पर दिल हारे हरभजन सिंह , ट्वीट हुआ वायरल

अगर आपका मन भी घर से बाहर निकलने का है, तो एक बार मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) द्वारा जारी इस राशिफल को पढ़ लें। जी हां, ये राशिफल आपको बता देगा कि आपका दिन कैसा गुजरना वाला हैं। यकीन मानिए इसे पढ़ने के बाद आप घर से निकलने की भी नहीं सोचेंगे।

अब अगर आपको मन भी घर से बाहर निकलने का है तो सबसे पहले मुंबई पुलिस के इस राशिफल से जान लीजिए कि आपके सितारे क्या कहते है। मुंबई पुलिस ने यह राशिफल 24 तारीख को शेयर किया है। इसमें सभी 12 राशियों के भविष्यफल के बारे में लिखा है।

पाकिस्तान में कोरोना मरीज के साथ सेल्फी लेने की मची होड़, फोटो देख दुनिया माथा पीटने लगी

चलिए आपको बताते है कि आखिर यह राशिफल क्या कहता है। इस राशिफल की खासियत ये है कि इसमें सभी के लिए एक ही बात कही गई है कि आप अपना समय घर बिताएं। इस राशिफल के साथ मुंबई पुलिस ने लिखा, ‘अगर आप इन भविष्यवाणियों का पालन करते हैं तो सितारे निश्चित रूप से आपके पक्ष में होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो