पुलिस डॉग्स ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

  • कोविड 19 ( Covid-19 ) से जंग में अहम भूमिका निभा रहे हैं कोरोना वॉरियर्स
  • जल, थल और वायु सेना की कर चुकी हैं कोरोना वॉरियर्स की हौसलाफजाई

By: Piyush Jayjan

Published: 16 May 2020, 11:05 AM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) ने पूरी दुनिया में भयंकर तबाही मचाई हुई है। इस मुसीबत की घड़ी में भी कोरोना वॉरियर्स इस खतरनाक वायरस से सीधा मुकाबला कर रहे हैं। दुनियाभर के फ्रंट लाइन वर्कर्स ( Frontline Workers ) कोरोना को फैलने से रोकने रोकने के लिए अपनी तरफ से पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

Auriya Road Accident: सरकार की नाकामी की वजह से गई सड़क हादसे में बेबस मजदूरों की जान

इसलिए हर कोई इन जांबाजों के हौसले को सलाम कर रहा है। इन्हीं फ्रंट लाइन वर्कर्स की हौसलाफजाई के लिए कोलकाता पुलिस के डॉग्स ( Dogs ) ने ऐसा काम किया हैं। जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा हैं। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में कोलकाता पुलिस के डॉग्स कोरोना वॉरियर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं।

दुनिया के 50 सबसे बेहतरीन एयरपोर्ट की सूची में शामिल हुआ दिल्ली हवाई अड्डा

इंटरनेट ( Internet ) की दुनिया में जैसे ही ये तस्वीरें पहुंची तो इन्हें देखकर लोगों के चेहरे खिल उठे। आईपीएस ( IPS ) नीलू शेर्पा ने इन फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘यह पुलिस डॉग्स सभी कोरोना वॉरियर्स ( Corona Warriors ) और फ्रंटलाइन वर्कर्स को सलाम कर रहे हैं।

Viral Video: दिल्ली की सड़के बर्फ से हुई गुलजार, बारिश के साथ गिरे ओले

इसके साथ ही उन सभी हीरोज का आदर कर रहे हैं जो लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में सुरक्षित हैं! मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और हाथ धोने की आदत से इस जानलेवा वायरस के फैलने की रफतार को रोकें। जिसे खबर लिखे जाने तक 300 से ज्यादा लाइक्स और कई री-ट्वीट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इन फोटो को शेयर भी कर रहे हैं।

coronavirus
Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned