scriptडॉगी को समझ बैठे शेर, माइक्रो चिप से खुला राज | Residents of Spain Afraid With A dog, Who Looks like Lion | Patrika News
हॉट ऑन वेब

डॉगी को समझ बैठे शेर, माइक्रो चिप से खुला राज

Dog Looks like A Lion : स्पेन का है मामला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
इलाके में खुलेआम शेर को टहलता देख डर गए थे लोग

Mar 23, 2020 / 03:19 pm

Soma Roy

lion.jpg

Dog Looks like A Lion in Spain

नई दिल्ली। शेर (Lion) का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। ऐसे में अगर मोहल्ले में खुलेाआम जंगल का राजा टहलता दिख जाए तो वाकई सबके होश उड़ जाएंगे। ऐसा ही कुछ स्पेन (Spain) में भी देखने को मिला। वहां लोग एक शेर को टहलता देख डर गए, लेकिन बाद में हुई जांच के बाद उनका हंसते-हंसते पेट फूल गया।
कोरोना के बावजूद होटल से मंगवाया नॉनवेज, खाते समय निकला इंसानी दांत

दरअसल खुलेआम चहलकदमी करता हुआ जानवर (animal), जिसे लोग शेर समझ रहे थे। वह एक डॉगी था। मामला स्पेन के मोलिना डे सेगुरा नाम के शहर का है। बातया जाता है कि लोग शेर को देख डर गए थे। उन्होंने इसे पकड़ने के लिए तुरंत सहायता एजेंसियों को फोन किया और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। जब अधिरी ने शेर को कब्जे में लिया तो उस पर लगे माइक्रोचिप को स्कैन किया। तब पता चला कि ये शेर नहीं बल्कि एक एक पालतू डॉग है।
डॉग को शेर समझने की गलतफहमी (missunderstanding) के पीछे इसके बाल हैं। दरअसल कुत्ते के मालिक ने इसके हेयर्स इस तरह से कटवा रखे थे कि वो शेर जैसा दिखे। तभी इसे अचानक इलाके में घूमता देख लोग डर गए थे। लोगों ने इसकी तस्वीर (viral photo) भी सोशल मीडिया शेयर कर दी। यूजर्स इस पर तमाम प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग लिखते हैं कि ये बिल्कुल शेर जैसा दिखता है, इसलिए चिड़िघर में इसे ही रख देना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने फनी कमेंट करते हुए लिखा कि वे इस नकली शेर के साथ सेल्फी लेना चाहते हैं।

Home / Hot On Web / डॉगी को समझ बैठे शेर, माइक्रो चिप से खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो