सेल्फी लेने के चक्कर में बाथरूम के फ्लोर पर गिरी ये एक्ट्रेस, Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि, टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना शीशे के सामने खड़ी होकर सेल्फी लेने के चक्कर में लड़खड़ाकर नीचे गिर जाती हैं।

By: Priya Singh

Published: 24 Jul 2018, 12:16 PM IST

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर लोकप्रिय धारावाहिक ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में रितिका जावेरी का किरदार निभाने वाली स्मृति खन्ना का एक सेल्फी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्मृति खन्ना सेल्फी लेने के चक्कर में नीचे गिर जाती हैं। यह जानकर आपको हैरानी होगी कि इस सेल्फी वीडियो को स्मृति ने खुद इंस्टा पर शेयर किया है। बता दें कि, टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना शीशे के सामने खड़ी होकर सेल्फी लेने के चक्कर में लड़खड़ाकर नीचे गिर जाती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, "सेल्फी गौन रॉन्ग...ज्यादा मत हंसना। जानकारी के लिए बता दें, स्मृति खन्ना टीवी सीरियल्स मेरी आशिकी तुमसे ही, कमस तेरे प्यार की, बालिका वधु और इस प्यार को क्या नाम दूं - 3 जैसे सीरियल्स बेहतरीन एक्टिंग करके लोगों के बीच बहुत फेमस हो गई हैं।

Mirror selfie gone wrong 🙈 zaada mat hasna 🤭🤕🤦‍♀️

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

सेल्फी ले चुकी है कई जानें

जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली में सेल्फी लेने के चक्कर में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। वारदात के वक्त दो युवक कमरे में पिस्टल के साथ सेल्फी ले रहे थे, तभी अचानक गलती से गोली चली और विजय नामक युवक को जा लगी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी।

बता दें कि, खारुन नदी शिवनाथ नदी की प्रमुख सहायक नदी है। पिछले दिनों हुई तेज बारिश से खारुन का जलस्तर एकाएक बढ़ गया है। पानी एनीकट से ऊपर से बहने लगा है। एनीकट और घाट में हर साल बारिश के सीजन में मौतें होती हैं। पिछले साल यहां 9 लोगों की जान गई थी। फिर भी पुलिस और जिला प्रशासन ने अब तक यहां सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया है। न कहीं रेलिंग लगी है, न ही खतरे से आगाह करने वाले बोर्ड। नतीजा, लोग फिर से डेंजर स्पॉट तक पहुंचकर सेल्फी और तस्वीरें ले रहे हैं जिसके कारण कभी भी कोई भी घटना हो सकती है।

Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned