scriptस्पेन की सड़कों पर खुलेआम हो रहा था गलत काम, सरकार को मजबूरन उठाना पड़ा ये कदम | spain government is all set to stop adult parties on beach | Patrika News

स्पेन की सड़कों पर खुलेआम हो रहा था गलत काम, सरकार को मजबूरन उठाना पड़ा ये कदम

Published: Mar 10, 2019 03:07:27 pm

Submitted by:

Vineet Singh

स्पेन में पिछले काफी समय से अनैतिक गतिविधियां बढ़ती जा रही थीं जिसकी वजह से यहां आने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है लेकिन इससे निपटने के लिए अब यहां की सरकार ने नई योजना बनाई है।

spain tourism

स्पेन की सड़कों पर खुलेआम हो रहा था गलत काम, सरकार को मजबूरन उठाना पड़ा ये कदम

नई दिल्ली: दुनियाभर से तमाम लोग स्पेन में छुट्टियां मनाने के लिए जाते हैं। दरअसल स्पेन में ऐसे कई सारे बीच हैं जहां का नज़ारा बेहद ही शानदार है और ये टूरिस्ट्स को काफी पसंद आता है। स्पेन में पार्टी कल्चर भी अन्य देशों के मुकाबले काफी अलग है लेकिन पिछले कुछ समय से यहां आने वाले लोग नियमों की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं जिसकी वजह से अब यहां की सरकार ने कड़ा रुख अपनाया है।
व्हीलचेयर पर बैठे शख्स को सूझी खुराफात, सड़क पर ट्रक के साथ किया खतरनाक काम

बता दें कि स्पेन के मैजोरका और इबिज़ा बीच पर काफी दिनों से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। दरअसल रात होने पर यहां पर खुले आम एडल्ट पार्टीज़ शुरू हो जाती हैं। इन पार्टियों में लड़के और लड़कियां दोनों शामिल रहते हैं और इस दौरान शराब पीना और ड्रग्स लेना आम बात होती है। आपको बता दें कि बीच के अलावा स्पेन की सड़कों पर भी रात के समय युवाओं का हुजूम उमड़ता है जो अनैतिक गतिविधियां करता है और इस वजह से स्पेन की छवि खराब हो रही थी और यहां के टूरिज़्म पर भी प्रभाव पड़ रहा था जिसे देखने के बाद सरकार ने अब कड़े नियम बनाए हैं।
आपको बता दें कि स्पेन की सड़कों पर खुलेआम हो रही अनैतिक गतिविधियों को रोकने के लिए यहां की सरकार ने 64 नये क़ानून बनाए हैं। इन नियमों की मदद से अब खुलेआम अभद्रता करने वाले युवक युवतियों पर कार्रवाई की जाएगी। सरकार लगातार हो रही एडल्ट पार्टियों को रोकने के लिए ये फैसला ले चुकी है।
बाइबल पढ़ते ही महिला के सिर में उठा भयंकर दर्द, अस्पताल पहुचंते ही बदल गया सब कुछ

स्पेन की सरकार यहां के टूरिज़्म को बचाना चाहती है और इसके लिए लगातार लोगों को जागरुक करने के लिए अभियान भी चलाए जा रहे हैं साथ ही में ऐसा भी कहा गया है कि जो भी व्यक्ति सड़कों पर गलत काम करते हुए पकड़ा जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो