scriptदो जिराफ खूंखार तरीके से आपस में भिड़े, वीडियो देख सहम गए लोग..देखें Viral Video | Two giraffes fiercely fight each other | Patrika News

दो जिराफ खूंखार तरीके से आपस में भिड़े, वीडियो देख सहम गए लोग..देखें Viral Video

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2020 01:08:23 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर दो जिराफ ( Giraffe ) के बीच हुई लड़ाई का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को आईएफएस ( IFS ) सुधा रामेन ने लोगों के साथ शेयर किया है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। अक्सर जब भी हम कुछ नया देखते हैं तो उसके बारे में थोड़ी देर तक सोचते जरूर है। कई बार कुछ दृश्य देखने के बाद हमारे जेहन में तमाम तरह के सवाल उठते हैं। इस दुनिया में बेहद कम लोगों ने दो जिराफ ( Giraffe ) को आपस में भिड़ते हुए देखा होगा। इसी फाइट का एक दुर्लभ वीडियो आपको कुछ ऐसा ही सोचने पर मजबूर कर देगा।

जब दो जिराफ आपस में लड़ते हैं तो उनकी इस लड़ाई को देखकर कोई भी सहम जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जिराफ की लड़ाई का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामेन ने शेयर किया है।

कीचड़ में जमकर नहाया हाथी का बच्चा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सुधा ( Sudha ) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आपने कभी जिराफ को लड़ते देखा है, देखिए उन्हें एक-दूसरे से आपस में लड़ते हुए।’ इस वीडियो ( Video ) को खबर लिखे जाने तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे। हर कोई इस वीडियो को देखकर दंग रह गया।

https://twitter.com/GobiShah/status/1263360504883367936?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AnkitKumar_IFS/status/1263512318832451584?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/aruneshverma1/status/1263514020998533121?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में दो जिराफ आपस में लड़ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की गर्दन पर वार करते हैं। ऐसे लगता है कि जैसे ये दोनों जिराफ अपनी गर्दन को किसी हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हो। एक जिराफ दूसरे को इतनी तेज घूमाकर गर्दन ( Neck ) मारता है कि वो तो गिर ही जाता है।

चूहे ने दिखाया कमाल का हुनर, पेंटिंग कर कमा लिए 94 हजार रुपए

इस वीडियो को देख कई यूजर्स ने लिखा कि इसे नेक टू नेक फाइट घोषित कर दिया जाना चाहिए। दोनों जिराफ ( Giraffe ) जिस तरह लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं वो वाकई किसी अजूबे से कम नहीं लग रहा, क्योंकि जिराफ को शांत स्वभाव वाला जानवर माना जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो